ऐसा लगता है सरकार ने उग्रवाद के खिलाफ घुटने टेक दिए: बाबूलाल मरांडी

Pancham kumar jha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 16, 2017, 8:44 PM IST
ऐसा लगता है सरकार ने उग्रवाद के खिलाफ घुटने टेक दिए: बाबूलाल मरांडी
दुमका - 18 मई को झारखंड में चक्का जाम के मद्देनजर झाविमो ने निकाली मशाल जुलूस
Pancham kumar jha | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 16, 2017, 8:44 PM IST
झारखंड विकास मोर्चा ने आगामी 18 मई को राज्य व्यापी चक्का जाम के मद्देनजर आज दुमका में मशाल जुलूस निकाला. मशाल जुलूस के पूर्व शहर के वीर कुंवर सिंह चौक पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. नुक्कड़ सभा को पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने संबोधित किया.

अपने संबोधन में बाबूलाल ने राज्य सरकार पर दोहरी नीति अपनाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि एक तरफ तो सरकार हत्यारों को गले लगा रही है. वहीं दूसरी ओर किसानों की लड़ाई लड़ने वालों को जेल भेज रही है.

उन्होंने कहा कि हत्या के आरोप में जेल में बंद भाजपा विधायक से पार्टी के नेता मिलकर निकल रहे हैं. वहीं उन्हें अपने पार्टी के नेता प्रदीप यादव से जेल में मिलने की अनुमति नहीं दी गई. उन्होंने झारखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो अपराधी और खूनी है उसे पुरस्कृत किया जा रहा है. लेकिन जो किसानों की हित की और नौजवानों की लड़ाई लड़ रहे हैं. उन्हें जेल में डाला जा रहा है.

नक्सली कुंदन पाहन के आत्मसमर्पण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा महिमा मंडित किया जाना गलत है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे सरकार ने ही उग्रवाद के खिलाफ घुटने टेक दिए हों. उन्होंने कहा कि 18 मई को झारखंड के संपूर्ण चक्का जाम रहेंगे.
First published: May 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर