नीरज हत्याकांड : 14 दिनों की न्यायायिक हिरासत में डब्लू मिश्रा

अभिषेक कुमार | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 18, 2017, 2:49 PM IST
नीरज हत्याकांड : 14 दिनों की न्यायायिक हिरासत में डब्लू मिश्रा
नीरज सिंह हत्याकांड से जुड़े मामले में डब्लू सिंह को गुरुवार को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेजा गया.
अभिषेक कुमार | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 18, 2017, 2:49 PM IST
धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार लोगों की ह्त्या मामले में धनबाद जेल में बंद डब्लू मिश्रा को गुरुवार को प्रोडक्शन रिमांड पर धनबाद कोर्ट में पेश किया गया. यहां से उसे 14 दिनों की न्यायायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

यह है आरोप

धनबाद कोर्ट के अधिवक्ता अभय भट्ट ने बताया कि जिस मामले में डब्लू मिश्रा की पेशी हुई है, वह नीरज हत्याकांड से जुड़े शूटरों को कुसुम बिहार में एक पूर्व वैज्ञानिक के घर में किराए का मकान दिलवाने से जुड़ा है. आरोप है कि डब्लू मिश्रा ने ही फर्जी तरीके से मुन्ना मिश्रा बनकर शूटरों के लिए छह हजार रुपए में किराए का मकान दिलवाया था.

हत्याकांड में संलिप्तता से किया इंकार

कोर्ट से धनबाद मंडल कारा जाते वक्त डब्लू मिश्रा ने ईटीवी से बात करते हुए कहा कि उसे न्यायालय पर पूरा भरोसा है. इस मामले में इंसाफ जरूर मिलेगा. हालांकि डब्लू मिश्रा ने झरिया विधायक संजीव सिंह से अपना परिचय होने की बात स्वीकार की. लेकिन नीरज हत्याकांड से किसी भी तरह की संलिप्ता से इंकार किया.

प्रताड़ना का आरोप

डब्लू मिश्रा ने आरोप लगाया कि बिना वारंट के पुलिस न सिर्फ उसके घर सर्च की थी, बल्कि हिरासत के दौरान पूछताछ के नामपर उसे और उसके  परिजनों को प्रताड़ित भी किया था. सवाल उठाए कि आखिर बड़े लोग और छोटे लोगों में भेदभाव क्यों किया जा रहा है.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर