बच्चा चोरी के आरोप में हुई हत्या, विरोध में लोगों ने निकाला जुलूस

Prabhanjan kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 6:45 PM IST
बच्चा चोरी के आरोप में हुई हत्या, विरोध में लोगों ने निकाला जुलूस
सरायकेला - राजनगर में बच्चा चोरी के आरोप में हुई हत्या के विरोध में लोगों ने निकाला जुलूस
Prabhanjan kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 6:45 PM IST
झारखंड के सरायकेला जिला के राजनगर में बच्चा चोरी के आरोप में हुई हत्या का विरोध करते हुए
लोगों ने घाटशिला के मुसाबनी में जुलूस निकाला. घाटशिला के मुसाबनी में लोगों ने लाठी,  डंडे और हॉकी स्टीक समेत अन्य हथियार लेकर विशाल जुलूस निकाला.

मुसाबनी के विभिन्न सड़कों पर निकाले गये इस जुलूस ने मुसाबनी बाजार को बंद करा दिया. जुलूस में प्रदर्शनकारियों के उग्र तेवर देखकर दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दीं.

जुलूस के उग्र तेवर देखकर मुसाबनी डीएसपी अजीत कुमार बिमल ने प्रदर्शनकारियों को रोकने का प्रयास किया. मुसाबनी , डुमरिया, गुड़ाबांधा और जादूगोड़ा थाना प्रभारी समेत घाटशिला अनुमंडल पदाधिकारी सुशांत गौरव और घाटशिला , मुसाबनी के डीएसपी ने दहशत दूर करने के लिए हुटर ( पुलिस सायरन) के साथ फ्लैग मार्च किया. तनाव भरे वातावरण को देखते हुए मुसाबनी के चौक चौराहों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.

बता दें कि घाटशिला के फुलपाल के लोगों ने अपने परिवार के साथ जमशेदपुर डीसी कार्यालय पहुंचकर विरोध भी प्रकट किया.

मालूम हो कि सरायकेला जिला में बच्चा चोर के आरोप में हुई हत्या में एक युवक घाटशिला के फुलपाल का रहने वाला था. मृत युवक के परिजनों का कहना है कि वह बैल व्यपारी था. इसी सिलसिले में वह राजनगर गया था, जहां पर बच्चा चोर का आरोप लगाते हुए लोगों ने इंडिका कार में आग लगा दी और कार में सवार चार लोगों की हत्या कर दी.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर