खबरें दोपहर डेढ़ बजे की - एक क्लिक में पढ़े झारखंड की अब तक की सभी खास खबरें

ETV Bihar/Jharkhand

First published: January 13, 2017, 1:16 PM IST | Updated: January 13, 2017, 1:16 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
खबरें दोपहर डेढ़ बजे की - एक क्लिक में पढ़े झारखंड की अब तक की सभी खास खबरें
File Photo

रांची- नाबार्ड का स्टेट क्रेडिट सेमिनार. सीएम रघुवर दास ने किया उद्धाटन. राज्य सरकार के कई पदाधिकारी मौजूद. कई एनजीओ सदस्य भी कार्यक्रम में हैं मौजूद. किसानों की आय बढ़ोतरी विषय पर हो रही चर्चा.

रांची- 91 नवनियुक्त पशु चिकित्सकों को मिला नियुक्ति पत्र. सीएम रघुवर दास ने दिया नियुक्ति पत्र. मंत्री रणधीर सिंह समेत कई अधिकारी थे मौजूद.

लातेहार- भंडरिया के बूढ़ा पहाड़ में पुलिस-नक्सली मुठभेड़.  कोबरा बटालियन के सहायक कमांडेट घायल. चार कोबरा जवान और दो जगुआर जवान भी घायल. नक्सलियों के लैंड माइंस ब्लास्ट करने की भी ख़बर. पुलिस-नक्सली मुठभेड़ अभी भी जारी.

चाईबासा- डीसी ऑफिस में पेशकार रिश्वत लेते गिरफ्तार.  40 हजार रु. लेते उत्पल गोपालन को एसीबी ने पकड़ा.  जिला नीलाम पत्र शाखा में पेशकार है उत्पल.

चतरा- ड्राइवर को अपराधियों ने गोली मारकर किया घायल.  सड़क निर्माण कार्य में लगा था वाहन ड्राइवर. सिमरिया के बाबा पेट्रोल पंप के पास की घटना.

गिरिडीह- पिस्टल के साथ एक अपराधी गिरफ्तार.  वाहन चेकिंग के दौरान हुई कार्रवाई.             मुफस्सिल थानाक्षेत्र के सिरसिया का मामला.

पाकुड़- ग्रामीणों ने पंचायत भवन में जड़ा ताला.  मुखिया पति पर भयादोहन का आरोप.          मुखिया पति निपटाते हैं पंचायत का काम.  पाकुड़िया के बसंतपुर पंचायत का मामला.

खूंटी- साप्ताहिक बाज़ार में युवक की हत्या.  कल दिलीप महतो की टांगी से मारकर हुई हत्या.        तोरपा थानाक्षेत्र के ओकरा गांव का मामला.

बोकारो- कल देर रात तीन घरों में डकैती.  करीब दस डकैतों ने दिया घटना को अंजाम.            पेक नारायणपुर थानाक्षेत्र की घटना.

बोकारो- कसमार में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या.

रांची- बेड़ो में वृद्ध का शव बरामद.

गिरिडीह- बगोदर के मजदूर की कुवैत में बीमारी से  मौत.

facebook Twitter google skype whatsapp