खबरें दोपहर डेढ़ बजे की- एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की अब तक की सभी खास खबरें

ETV Bihar/Jharkhand

First published: January 14, 2017, 1:06 PM IST | Updated: January 14, 2017, 1:06 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
खबरें दोपहर डेढ़ बजे की- एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की अब तक की सभी खास खबरें
एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की दोपहर डेढ़ बजे तक की सभी खास खबरें

देवघर- मकर संक्रांति पर बाबा मंदिर में उमड़े श्रद्धालु.  बाबा मंदिर में जलाभिषेक के लिए लगा तांता.  मकर संक्रांति पर तिल चढ़ाने की है परंपरा.

रांची- सीएम रघुवर दास ने राज्यवासियों को दी शुभकामनाएं. झारखंडवासियों को दी मकर संक्रांति की शुभकामनाएं.  झारखंडवासियों के जीवन में सुख और समृद्धि की कामना.

जमशेदपुर- मकर संक्रांति पर सूर्य मंदिर में उमड़े श्रद्धालु.   दुमहानी नदी पर गरीबों के बीच दान.

जमशेदपुर- तेज रफ्तार सुमो गाड़ी ने दो महिला को लिया चपेट में. एक महिला मौत, दूसरी की हालत गंभीर. सुमो जब्त, ड्राइवर फरार. गोलमुरी के हावड़ा ब्रिज के पास की घटना.

दुमका- अनियंत्रित बोलेरो गाड़ी पुल से नदी में गिरी. दो लोगों की मौत, दो गंभीर रुप से घायल.     जरमुंडी के मोतिहारा नदी पुल की घटना.

गुमला- 1 जनवरी से लापता युवक का शव बरामद.  सदर थानाक्षेत्र के मोकरो महुआटोली का था निवासी. गांव के बाहर कीचड़ में गड़ा मिला शव.

 बोकारो- कल गोलीकांड में घायल टेंट हाउस मालिक की मौत. बीजीएच में इलाज के दौरान विजय बर्मन की मौत.  हरला थानाक्षेत्र के सेक्टर 9 में कल हुई थी फायरिंग.

बोकारो- एक माओवादी गिरफ्तार, हथियार भी बरामद. गोमिया थानाक्षेत्र से गिरफ्तार.

गिरिडीह- नकली शराब फैक्ट्री का उद्भेदन. भारी मात्रा में नकली शराब और स्प्रिट बरामद.          टाटा सुमो, बाइक और कई उपकरण जब्त. हीरोडीह थानाक्षेत्र के मलहो गांव का मामला.

धनबाद- कोलकाता से गिरिडीह जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त. चार यात्री घायल, अस्पताल में भर्ती.      निरसा में एनएच- 2 पर तेतुलिया के पास दुर्घटना.

चाईबासा- सारंडा में नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी.   मेगाहातूबुरु के आयरन माइंस में पोस्टरबाजी.  सेलकर्मियों के साथ की मारपीट.  काम ठप, कर्मियों ने सुरक्षा की मांग. सीआरपीएफ और जिला पुलिस का सर्च अभियान शुरू.

facebook Twitter google skype whatsapp