पहले से ज्यादा स्टाइलिश और अपडेटेड होगा Audi A3 का फेसलिफ्ट वर्जन

News18India.com
Updated: January 23, 2017, 5:25 PM IST
पहले से ज्यादा स्टाइलिश और अपडेटेड होगा Audi A3 का फेसलिफ्ट वर्जन
अगर लग्जरी कार के दिवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. जी हां अपनी शानदार कारों के गाड़ियो के लिए जानी जाने वाली कंपनी ऑडी जल्द ही अपने बेहतरीन मॉडल A3 का फेसलिफ्ट वर्जन पेश करने वाली है.
News18India.com
Updated: January 23, 2017, 5:25 PM IST
अगर आप लग्जरी कार के दिवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. जी हां अपनी शानदार  गाड़ियो के लिए जानी जाने वाली कंपनी ऑडी जल्द ही अपने बेहतरीन मॉडल A3 का फेसलिफ्ट वर्जन पेश करने वाली है. इसे मार्च 2017 तक भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा.

नई A3 आपको पहले से और स्टाइलिश लगेगी. कार के डिजाइन से लेकर इंटिरियर्स, और गैजेट्स को नया अपडेट दिया गया है. एक्सटिरियर की बात करें तो इसमें मैट्रिक्स हेडलैंप्स दिए गए हैं. इससे पहले इन्हें ऑडी ए8 और सुपर कार आर8 में देखा गया था. साथ ही इसमें नए हेडलैंप क्लस्टर भी दिए गए है. एलईडी लाइट्स का भी ऑप्शन है.

ऑडी का ये फेसलिफ्ट वर्जन A4 से काफी मिलता जुलता है. A4 की तरह इसमें भी बड़े एयर इनटेक ग्रिल्स लगाए गए हैं. साइड लुक पहले की तरह ही है.

इंटिरियर्स की बात करें तो उसमें वर्चुएल कॉकपिट दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 12.3 इंच स्क्रीन वाला डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लसटर भी दिया गया है.

नए वर्जन में म्युजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए एमएमआई इंटरफेस दिया गया है.जो एंड्रॉएड ऑटो और एप्पल कारप्ले से लैस है. खास फीचर के तौर पर इसमें
क्रूज कंट्रोल विथ ट्रैफिक जैम असिस्ट और इमरजेंसी ब्रेकिंग जैसे फीचर शामिल किए गए हैं.

इंजन की बात करें तो बेसिक मॉडल में 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड 3 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 115 बीएचपी की पावर जनरेट करता है. वहीं टॉप वैरिएंट 2.0 लीटर इंजन से लैस है और ये 190 बीएचपी की पावर पैदा करता है.

वहीं इसका एक 1.6 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन वर्जन भी है जो 110बीएचपी की पावर देता है. भारतीय बाजारों के लिए A3 का जो वर्जन आने की उम्मीद है उनमें 1.8 लीटर टीएसआई पेट्रोल वर्जन जो 7 स्पीड एस ट्रॉनिक ट्रांसमिशन और दूसरा 2.0 लीटर टाडीआई डीजल इंजन जो स्पीड एस ट्रॉनिक ट्रांसमिशन वर्जन शामिल हैं.
First published: January 23, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर