नए अंदाज में आई ऑफ रोडर एसयूवी फोर्स गुरखा

News18Hindi
Updated: March 23, 2017, 1:21 PM IST
नए अंदाज में आई ऑफ रोडर एसयूवी फोर्स गुरखा
Image: Force
News18Hindi
Updated: March 23, 2017, 1:21 PM IST
अपने दमदार एसयूवी मॉडल्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी फोर्स मोटर्स ने अपनी पॉपुलर एसयूवी गुरखा का अपडेटेड बीएस 4 पेश किया है. भारतीय बाजारों में इसकी कीमत 8.38 लाख रुपए रखी गई है.

कंपनी ने इसे दो शानदार वेरिएंट में पेश किया है. इसमें तीन दरवाजों वाली एक्स्प्लोरर और पांच दरवाजों वाली एक्सपेडीशन पेश की गई है. इसके लुक और इंटिरियर्स में थोड़ा बदलाव किया गया है.

लुक की बात करें तो इसमें नए फ्रंट और रियर बंपर दिए गए हैं साथ ही नए ग्रिल भी हैं. इंटिरियर्स की बात करें तो इसमें नया स्टीयरिंग व्हील डिजाइन, नए गियर लीवर, एयर कॉन कंट्रोल सेंटर कंसोल पर दिए गए हैं. ये सारे फीचर दोनों वेरिएंट में उपलब्‍ध है.

इंजन पर नजर डालें तो नई गुरखा में 2.6 लीटर डीजल इंजन से लैस किया गया है जो कि 86 एचपी की पावर जनरेट करता है. इसके साथ ही इसमें पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ फोर व्हील और रियर व्हील ड्राइविंग का ऑप्शन भी मौजूद है. गुरखा एक्सपेडीशन की कीमत 8.38 लाख रुपए जबकि एक्सप्लोरर की कीमत 9.36 लाख रुपये एक्सशोरूम दिल्ली है.

ये एसयूवी सॉफ्ट टॉप और हार्ड टॉप दोनों वर्जन में मिलेगा. कंपनी इसके साथ अनलिमिटेड किलोमीटर की गारंटी दे रही है जो 18 महीनों के लिए वैलिड है.
First published: March 23, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर