वॉर्डरोब को बनाना हो तारीफ के 'काबिल' तो फॉलो करें यामी के ये टिप्स


Updated: July 15, 2017, 11:44 AM IST
वॉर्डरोब को बनाना हो तारीफ के 'काबिल' तो फॉलो करें यामी के ये टिप्स
यामी गौतम के वार्डरोब सीक्रेट

Updated: July 15, 2017, 11:44 AM IST
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा यामी गौतम अपनी खूबसूरत ऐक्टिंग स्टाइल के साथ-साथ अपने सिंपल और आकर्षक लुक के लिए भी काफी जानी जाती हैं. एक तरफ जहां उन्हें ट्रेंड फॉलो करना पसंद है वहीं उन्हें अपने वॉर्डरोब में कुछ सदाबहार क्लासिक आउटफिट रखना भी उतना ही पसंद है. ये आउटफिट्स ना केवल उनके हर मूड को मैच करते हैं बल्कि वो इन्हें हर सीजन में भी पहनना पसंद करते हैं.

यामी का कहना है कि ये कपड़े हर किसी के वॉर्डरोब के लिए खास होते हैं क्योंकि ये न सिर्फ हमारे कम्फर्ट का ध्यान रखते हैं बल्की हमें स्टाइलिस्ट भी बनाते हैं. तो चलिए हम भी डालते हैं यामी के वॉर्डरोब पर एक नजर:

वाइट टॉप
हर तरह के कपड़ों के साथ परफेक्ट मैच होने वाला व्हाइट टॉप हर किसी पर बेहद सूट करता है. आप इसे आसानी से किसी भी ड्रेस के साथ मैच कर सकते हैं. आप चाहें तो इसे अपने प्लाजो या फिर स्कर्ट के साथ भी मैच कर सकती हैं.

न्यूड पम्पस
फुटवियर के लिए न्यूड पम्पस बेहद आरामदायक और विश्वसनीय माना जाता है. इसे आसानी से किसी भी ड्रेस के साथ कैरी किया जा सकता है. स्कर्ट हो या शर्ट हर ड्रेस आप इसे पहन सकते हैं.

स्किनी जीन्स
हर किसी के वॉर्डरोब में स्किनी जीन्स आसानी से पाया जाता है. इस तरह के जीन्स ट्रेंड में होने के साथ-साथ काफी कूल भी लगते हैं. हर बॉडी टाइप पर सूट करते हैं और आपको आकर्षक लुक भी देते हैं.

हैंड बैग
चाहे काम पर जाना हो या लेट नाइट पार्टी पर हैंडबैग हर मौकों के लिए खास महत्व रखता है. ये न सिर्फ आपकी जरूरतों का ख्याल रखता है बल्कि आपके लुक को भी काफी आकर्षक बनाता है, आप आसानी से अपनी आवश्यकता अनुसार इसे कैरी कर सकते हैं.

ऐक्ससरीज
वैसे तो लड़कियां इनकी काफी शौकिन होती हैं मगर आमतौर पर एक अच्छी घड़ी भी आपके खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी हो सकती है.
First published: July 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर