इस गर्मी फैशनेबल दिखने के लिए ट्राई करें ये रंग

आईएएनएस
Updated: April 19, 2016, 12:28 PM IST
इस गर्मी फैशनेबल दिखने के लिए ट्राई करें ये रंग
तपती, चिलचिलाती गर्मियों के फैशन के लिए हर रंग उपयुक्त नहीं होता। सफेद रंग हालांकि गर्मियों के मौसम के लिए एक सदाबहार रंग है, लेकिन फैशन विशेषज्ञों का मानना है कि गर्मियों में इस बार समुद्री हरा और नीले रंगों के शेड्स बेहद चलन में रहेंगे।
आईएएनएस
Updated: April 19, 2016, 12:28 PM IST
नई दिल्ली। तपती, चिलचिलाती गर्मियों के फैशन के लिए हर रंग उपयुक्त नहीं होता। सफेद रंग हालांकि गर्मियों के मौसम के लिए एक सदाबहार रंग है, लेकिन फैशन विशेषज्ञों का मानना है कि गर्मियों में इस बार समुद्री हरा और नीले रंगों के शेड्स बेहद चलन में रहेंगे। फैशन ब्रांड 'साइस्ता' की सीओओ सोनल अब्रोल ने गर्मियों के लिए फैशन टिप्स साझा करते हुए कहा है कि ये रंग गर्मियों में बेहद खास लगेंगे।

सोनल ने एक बयान में कहा, "ये रंग जूतों और बैग्स के कई कंट्रास्ट रंगों के साथ इतनी खूबसूरती से जंचेंगे कि आपको इनके बेमेल होने की कोई फिक्र नहीं करनी पड़ेगी। इन रंगों में रंगत भी आकर्षक नजर आती है और ये गर्मी में बेहद शानदार लगते हैं।"

इन रंगों और गर्मियों के स्टाइल्स पर और अधिक जानकारी देते हुए सोनल ने कुछ टिप्स साझा किए हैं-

- स्ट्रॉबरी आईस, रोज, गुलाबी के शेड्स, पीला और हरा जैसे हल्के पेस्टल शेड्स बेहद खूबसूरत लगते हैं। गर्मियों के लिए ये एकदम सटीक रंग हैं।

- सफेद गर्मियों के लिए एक सदाबहार रंग है। सफेद से ज्यादा ताजगी भरा कोई रंग नहीं है। गर्मियों में सफेद रंग हमेशा चलन में रहेगा। सिर से पांव तक सफेद रंग पहनने से आप बेहद स्टाइलिश और प्रभावशाली नजर आएंगे। सफेद परिधानों के साथ नीले और फिरोजी (टरक्वि श) रंगों की एक्सेसरीज पहनें। इससे इस रंग के आकर्षण में और इजाफा हो जाएगा।

- डेनिम्स के साथ क्लासिक सफेद सूती टॉप, शर्ट या ट्यूनिक गर्मियों के मौसम के वॉर्डरोब के लिए एक जरूरी परिधान है। इनके साथ भूरे रंग के जूते और बैग लिए जा सकते हैं।

- इसके विपरीत डेनिम की सफेद रंग की लॉन्ग या शॉर्ट स्कर्ट, लहराते पलाजो या स्लिम फिट पैंट जैसे सफेद बॉटम्स के साथ पेस्टल या चमकीले रंग के टॉप या ट्यूनिक पहने जा सकते हैं। गर्मियों की ताजगी भरी आकर्षक लुक के लिए नीले रंग के शेड्स और प्रिंट्स के टॉप के साथ सफेद रंग का लोअर पहनें।

- गर्मियों में विविध रंगों के फैब्रिक्स, कट्स और स्टाइल्स पहने जा सकते हैं। गर्मियों के फैशन का मंत्र है कि अपनी लुक को सादगी भरा रखें, हालांकि सर्दियों के नीरस मौसम की तुलना में यह मौसम रंगों और पैटर्न्‍स से खेलने के लिए मजेदार है।

- फैब्रिक्स की बात करें तो इस मौसम में सूती, विस्कोस, रेयोन क्रेप, फ्लेक्स या लिनेन बेहद अनुकूल हैं।

- इकत, टाई एंड डाई, ब्लॉक पिंट्र जैसे पांरपरिक डिजाइन गर्मियों के परिधानों के स्टाइल में इजाफा करते हैं।
First published: April 19, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर