किसी भी एंगल पर मुड़ जाता है एसर का ये कन्वर्टेबल लैपटॉप

News18Hindi

Updated: February 17, 2017, 10:06 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस बनाने वाली ताइवानी कंपनी एसर ने अपना कन्वर्टेबल लैपटॉप 'एसर स्पीन 3' लॉन्च किया. भारतीय बाजारों में इसे 42,999 रुपए कीमत में पेश किया गया है.

इस लैपटॉप की सबसे खास बात ये है कि इसके 360 डिग्री हिंज पर किसी भी तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. साथ ही एक और बात जो इसे खास बनाती है वो ये कि इसमें यूजर्स को नौ घंटे की बैट्री बैकअप मिलेगा. ऐसा कंपनी का दावा है. आम तौर पर लैपटॉप्स 4 से 5 घंटे का बैकअप देते हैं.

किसी भी एंगल पर मुड़ जाता है एसर का ये कन्वर्टेबल लैपटॉप
Image: Acer

फीचर्स की बात करें तो इसमें 15.6 इंच का एचडी एसर कलर इंटेलिजेंस डिस्प्ले दिया गया है. जो यूजर को मूवीज और गेम्स देखने का शानदार अनुभव देता है.

स्पिन 3 विंडोज 10 पर रन करता है और इसे 6 जनरेशन कोर आई33 2.30GHz प्रोसेसर से लैस किया गया है.

रैम और स्पेस की बात करें तो इसमें चार जीबी रैम, 500 जीबी हार्ड डिस्क दी गई है. जिसमें आप अपने मनचाहे स्टफ सेव कर सकते हैं. टाइपिंग को कमफर्टेबल बनाने के लिए इसमें बैकलिट कीबोर्ड दिया गया है.

मल्टी मोड यूजेज वाला यह लैपटॉप वाईफाई और यूएसबी टाइप सी पोर्ट से पैक्ड है. जो क्विक डाटा ट्रांसफर को सपोर्ट करता है. इसका ऑडियो डिपार्टमेंट भी काफी दमदार है. डॉल्बी ऑडियो प्रमियम और एसर ट्रू हार्मोनी इसे गजब का साउंड आउटपुट देता है.

वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें एचडीआर इमेडिंग वाला वेब कैम भी दिया गया है.एसर इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी और उपभोक्ता व्यापार प्रमुख चंद्रहास पाणिग्रही ने कहा, 'हमें भरोसा है कि एसर स्पीन 3 यूजर्स को पसंद आएगा.

First published: February 17, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp