लाइव फीचर के बाद अब एक और धमाकेदार फीचर लाएगा फेसबुक

आईएएनएस

Updated: March 5, 2017, 8:01 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

फेसबुक लाइव फीचर की सफलता के बाद फेसबुक अब कई शैलियों की ओरिजिनल टीवी प्रोग्राम बनाने की सोच रहा है. इसके लिए वह मोटी रकम का भुगतान कर सकता है. एक मीडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली है.

वाल स्ट्रीट जर्नल  की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक कई स्टाइल में ओरिजीनल शो बनाएंगे जिसमें खेल से लेकर साइंस, पॉप कल्चर, लाइफस्टाइल, गेमिंग शामिल है.

लाइव फीचर के बाद अब एक और धमाकेदार फीचर लाएगा फेसबुक
फेसबुक लाइव फीचर की सफलता के बाद फेसबुक अब कई शैलियों की ऑरिजिनल टीवी कार्यक्रम बनाने की सोच रहा है.

फेसबुक वीकली धारावाहिकों और शो का प्रसारण कर सकता है, जिसका समय आधे घंटे तक का होगा. सोशल नेटवर्किंग फेसबुक इसके लिए भारी-भरकम कीमत देने के लिए तैयार है जो हर एपिसोड के लिए 6 अंकों की रकम भी दे सकती है

इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फेसबुक अब समाचार प्रसारित करने से दूर रहना चाहता है. क्योंकि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान उस पर लिबरल पार्टी के समर्थन में और कंजरवेटिव पार्टी के विरोध में कार्यक्रम प्रसारित करने के आरोप लगे थे और इसके लिए उसकी खूब आलोचना भी हुई थी. साथ ही इस दौरान फेसबुक को फर्जी खबरें प्रसारित करने को लेकर भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

पिछले कुछ महीनों से फेसबुक ने कई पहल किए हैं, जिनमें समाचार साक्षरता को बढ़ावा देने से लेकर उसने फेसबुक पर कई टूल्स शामिल किए है जिसे 'अफवाहों पर अंकुश लगाने' के लिए बनाया गया है.

First published: March 4, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp