अगर आप में ये काबिलियत है तो माइक्रोसॉफ्ट बना देगा लखपति!

आईएएनएस

Updated: March 8, 2017, 3:35 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

अगर आप आईटी एक्सपर्ट हैं और कम समय में पैसा कमाना चाहते हैं तो माइक्रोसॉफ्ट आपको ये मौका दे सकता है. जी हां माइक्रोसॉफ्ट ने सीमित समय के लिए बग ढूंढ़ने पर दिए जाने वाले इनाम की रकम बढ़ाकर 30,000 डॉलर कर दी है.

इसमें दुनिया का कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है. इसके तहत माइक्रोसॉफ्ट की विशिष्ट ऑनलाइन सेवाओं में बग्स को ढूंढना होता है, ताकि कंपनी अपनी सेवाओं को सुरक्षित बना सके.

अगर आप में ये काबिलियत है तो माइक्रोसॉफ्ट बना देगा लखपति!
अगर आप आईटी एक्सपर्ट हैं और कम समय में पैसा कमाना चाहते हैं तो माइक्रोसॉफ्ट आपको ये मौका दे सकता है. जी हां माइक्रोसॉफ्ट ने सीमित समय के लिए बग ढूंढ़ने पर दिए जाने वाले इनाम की रकम बढ़ाकर 30,000 डॉलर रुपए कर दी है.

माइक्रोसॉफ्ट ने सोमवार देर रात जारी एक पोस्ट में कहा कि अच्छी प्रजेंटेशन को 500 डॉलर से लेकर अधिकतम 15,000 डॉलर तक इनाम दिए जाते हैं. अभी 1 मार्च से 1 मई तक इनाम की रकम बढ़ाकर दोगुनी कर दी गई है.

इसके तहत ऑफिस 365 पोर्टल और माइक्रोसॉफ्ट एक्सचेंज ऑनलाइन में बग ढूंढना होगा. बग ढ़ूंढने वाले को कितना इनाम दिया जाना है, यह बग की गंभीरता के आधार पर कंपनी तय करेगी.

माइक्रोसॉफ्ट की विभिन्न सेवाओं में भी बग ढूंढने पर इनाम दिए जाते हैं, जिनमें क्रॉस साइट स्क्रिप्टिंग (एक्सएसएस), क्रॉस साइट रिक्वेस्ट फोर्जरी (सीएसआरएफ), अनऑथराइज क्रॉस-टेनेट डेटा टैम्परिंग ऑर एक्सेस (मल्टी टैलेंट सेवाओं के लिए) आदि प्रमुख हैं.

First published: March 8, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp