वुमेंस डे पर महिलाओं को वोडाफोन ने दिया तोहफा


Updated: March 8, 2017, 10:24 AM IST
वुमेंस डे पर महिलाओं को वोडाफोन ने दिया तोहफा
वुमेंस डे के मौके पर बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक वोडाफोन महिलाओं के लिए सौगात लेकर आया है. वोडाफोन ने वुमेंस डे स्पेशल ऑफर पेश किया है. इसके तहत महिला ग्राहकों को 2जीबी फ्री डाटा मिलेगा.

Updated: March 8, 2017, 10:24 AM IST
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (वुमेंस डे) के मौके पर बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक वोडाफोन महिलाओं के लिए सौगात लेकर आया है. वोडाफोन ने वुमेंस डे स्पेशल ऑफर पेश किया है. इसके तहत महिला ग्राहकों को 2जीबी फ्री डाटा मिलेगा.

ये ऑफर केवल दिल्ली-एनसीआर की महिलाओं के लिए ही है. इसका ऑफर का लाभ वहीं महिलाएं उठा पाएंगी जिनके पास वोडाफोन रेड प्लान है.फ्री डेटा अपने आप करंट प्लान में जुड़ जाएगा. यह डाटा प्लान केवल एक दिन के लिए ही मान्य होगा. आप इसकी ज्यादा जानकारी वोडाफोन मिवी स्टोर से ले सकते हैं.

क्या है वोडाफोन रेड प्लान

वोडाफोन ने जनवरी में रेड पोस्टपेड प्लान पेश किया था. इसमें 499 रुपए से लेकर 1999 रुपए तक के रिचार्ज हैं.  इसके प्लान के तहत होम नेटवर्क और रोमिंग में अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती हैं. इसके अलावा 100 एसएमएस फ्री हैं और 4जी फोन के लिए 40 जीबी 4G/3G डाटा मिलता है. अगर आपका फोन 4जी नहीं है तो 30 जीबी डाटा मिलता है.

फिलहाल वोडाफोन ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 346 रुपए का प्लान लॉन्च किया है. इसमें भी हर दिन 1जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है. हालांकि पहली बार इस पैक को इस्तेमाल कर रहे यूजर को दोगुना डाटा (56जीबी) और दोगुनी वैलिडिटी (56 दिन) मिलती है.
First published: March 8, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर