जानें क्या है बार-बार आउट ऑफ स्टॉक होने वाले रेडमी नोट 4 का मतलब


Updated: March 31, 2017, 1:00 PM IST
जानें क्या है बार-बार आउट ऑफ स्टॉक होने वाले रेडमी नोट 4 का मतलब
चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शियोमी एक के बाद एक दमदार हैंडसेट्स पेश कर रही है. शियोमी के स्मार्टफोन रेडमी नोट 3 को जबरदस्त सफलता मिली. इसके बाद कंपनी ने रेडमी नोट 4 लॉन्च किया. जो अपनी पहली सेल से ही फ्लिपकार्ट पर आउट ऑफ स्टॉक होता आया है.

Updated: March 31, 2017, 1:00 PM IST
चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शियोमी एक के बाद एक दमदार हैंडसेट्स पेश कर रही है. शियोमी के स्मार्टफोन रेडमी नोट 3 को जबरदस्त सफलता मिली. इसके बाद कंपनी ने रेडमी नोट 4 लॉन्च किया.

जो अपनी पहली सेल से ही फ्लिपकार्ट पर आउट ऑफ स्टॉक होता आया है. कंपनी ने इसकी पिछली सेल 29 मार्च को की थी.

Red-mI

कंपनी फोन को शियोमी की ऑफिशियल वेबसाइट MI इंडिया या फिर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल कर रही थी. इसकी शुरुआती कीमत 9999 रुपए है.कंपनी ने इसे तीन शानदार शेड्स गोल्ड, डॉर्क ग्रे और ब्लैक में उतारा है.  ये तो रही फोन के सेल की बात इसके अलावा आज हम आपको बताते हैं क्या है रेडमी 4 का मतलब जो शियोमी की ऑफिशियल पार्टनर फ्लिपकॉर्ट पर विजबल है.

माइक्रोसॉफ्ट विंडोज 10 यूजर्स के लिए ला रहा है ये नया अपडेट

R - Raging Speed
E - Excellent Performance
D - Dynamic Display
M - Metal Build
I - Incredibe Battery Life

N - Noteworthy
O - Outstanding
T - Top Notch specs
E - Ergonomical

4 - Fabulous, Fantastic, Furious and Futuristic!

क्‍या आप भी फेसबुकिया हैं तो जान लें वो नए फीचर्स जिससे चौंक जाएंगे आपके दोस्‍त

इसके अलग-अलग वर्जन की कीमत अलग-अलग है. इनकी कीमत कीमत 9 से 13 हजार के बीच है. कंपनी ने इस फोन को 2 जीबी, 3 जीबी और 4 जीबी रैम वाले तीन वैरिएंट में पेश किया है.

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्पले है. जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. स्क्रीन को स्क्रैचप्रूफ बनाने के लिए इसे 2.5डी ग्लास से कर्व्ड किया गया है.

आपकी आंखें होंगी सैमसंग के इस फोन का पासवर्ड, जानें और क्या है खास

अप्लीकेशन की स्मूछ फंग्शनिंग के लिए इसे डेका-कोर मीडियाटेक हेलियो एक्स 20 एसओसी प्रोसेसर से लैस किया गया है. मेमोरी की बात करें तो इसे 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है.

कैमरे पर नजर डालें तो इसमें13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3जी, 4जी और वीओएलटी, ब्लूटूथ, जीपीएस जैसे फीचर्स शामिल किए गए हैं. बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4100एमएएच की बैटरी दी गई है. जो इसे बेहतरीन पॉवर बैकअप देती है.
First published: March 31, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर