भारतीय बाजारों में आया होंडा सिटी का स्टाइलिश फेसलिफ्ट वर्जन

News18Hindi

Updated: February 14, 2017, 1:29 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

लंबे समय से भारतीय कस्टमर की स्टाइल स्टेटमेंट रही होंडा की पॉपुलर सेडान सिटी को नए अपग्रेडेड फीचर्स के साथ पेश किया गया है.

कंपनी ने इसके लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू कर दी थी. आप 21,000 रुपए देकर इसकी बुकिंग कर सकते हैं. बॉडी और टेक्सचर की बात करें तो पहले के मुकाबले ये थोड़ी और स्टाइलिश दिखती है.

भारतीय बाजारों में आया होंडा सिटी का स्टाइलिश फेसलिफ्ट वर्जन
News18

बॉडी और टेक्सचर की बात करें तो हैडलेंप्स के चारो तरफ क्रोम की फ्रेमिंग है. फ्रंट में होंडा का लोगो काफी अच्छा लगता है.फ्रंट और बैक में डिजाइन से जुड़े कुछ बदलाव किए गए हैं. इसके अलावा टेल लैम्प्स और रिअर बंपर पहले से बेहतर है.

prices-honda

होंडा इसे पॉच वर्जन एस, एसवी, वी, वीएक्स और जेडएक्स मॉडल में पेश किया है. जेडएक्स सिटी का टॉप-एंड वैरिएंट है. इसके अलावा टॉप फीचर्स में एलईडी हेडलैंप्स, सनरूफ, 6 एयरबैग्स और वाई-फाई के साथ 7-इंच एंटर्टेनमेंट सिस्टम 1.5जीबी इनबिल्ट स्टोरेज शामिल है. इस स्टोरेज को 16जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कीमत के बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि ये पहले मॉडल की तुलना में थोड़ी मंहगी हो सकती है. अभी इसके डीजल वर्जन की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 8.31 लाख रुपए से शुरू होकर 12.65 लाख रुपए तक जाती है. लेकिन नई फेसलिफ्ट सिटी की कीमत 8.50 लाख रुपए से शुरू होकर 13.79 लाख रुपए तक  है.

इंजन की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर iVTEC पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 117 बीएचपी की पावर और 145 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. डीजल वैरिएंट की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर का i-DTEC डीजल इंजन 100 बीएचपी की ताकत और 200 एनएम टॉर्क देता है. इसमें 6 गियर वाला मैनुअल गियरबॉक्स है. जबकि पेट्रोल में इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है और इसमें ऑटोमेटिक का भी ऑप्शन है.

First published: February 14, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp