लोगों को करना है सरप्राइज, तो पहनिए वैसे कपड़े जैसा है आपका साइज

News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 7:07 AM IST
लोगों को करना है सरप्राइज, तो पहनिए वैसे कपड़े जैसा है आपका साइज
अपने बॉडी शेप को ध्यान में रख कर करें शॉपिंग
News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 7:07 AM IST
रोजाना बदल रहे फैशन ट्रेंडस ने आज हमारे लिए फैशन के कई सारे द्वार खोल दिए हैं. जिसकी वजह से लड़कियों को कई बार अपने लिए सही कपड़ें चुनना एक मुसीबत बन जाती है. कई बार लड़कियां अपनी पसंद के कपड़े तो ले आती हैं लेकिन वे उनके बॉडी शेप पर सूट नहीं करता और वार्डरोब की जगह घेर लेता है.

मशहूर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सैन सबयोरा ने ऐसी परेशानियों से बचने के लिए कुछ टिप्स बताएं हैं, जिससे हम आसानी से नये ट्रेंड का ख्याल रखते हुए अपने लिए सही आउटफिट का चुनाव कर सकते हैं.



ट्रैंगल बॉडी शेप

अगर आपकी भी वेस्ट लाइन काफी पतली और हिप्स काफी ब्रॉड हैं, तो आप जरूरत से ज़्यादा चुस्त कपड़े पहनने से बचें. साथ ही आप शरीर के ऊपरी और निचली भागों को बैलेंस करने के लिए कार्डिगन और जैकेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. ट्रैंगल बॉडी शेप वाले लोगों पर ऑफ-शोल्डर और डीप नेक टॉप काफी फबते हैं. साथ ही अपने लुक में इजाफा लाने के लिए आप हील्स का भी प्रयोग कर सकते हैं.

सर्कल बॉडी शेप
सर्कल बॉडी शेप कि महिलाओं पर जैकेट, ओवर कोर्ट, फलट्टर स्लीव्स और रैप ड्रेसज काफी अच्छे लगते हैं. ड्रेप और काउल नेक टॉपस भी आपको काफी अच्छे लुक दे सकते हैं. साथ ही अगर आप बूट और हील्स से अपने लुक को मैच करते हैं तो ये आपको और आकर्षक बनाता है.



आवर-ग्लास बॉडी शेप
ऐसे बॉडी शेप पर क्वाटर स्लीव टॉप्स और स्कूप नेकलाइन्स काफी जंचते हैं. साथ ही बॉडी-फिटिंग कपड़े और फिट जिन्स भी इनके लुक को कॉफी आकर्षक बनाते हैं. साथ ही पेंसिल स्कर्ट और बूट-लेग पैंटस भी आपके लिए बेहतरीन विकल्प माने जा सकते हैं.
First published: July 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर