फेसबुक ने भारतीय फैशन स्टार्टअप में लगाया 40 हजार डॉलर

आईएएनएस

Updated: December 1, 2016, 10:28 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। फैशन रि-कॉमर्स प्लेटफार्म कोटलूट को फेसबुक ने डेवलपर-केंद्रित 'एफबीस्टार्ट' कार्यक्रम के लिए चुना है, जिसके तहत कंपनी को 40,000 डॉलर की क्रेडिट और सेवाएं प्राप्त कर सकेंगी। 'एफबीस्टार्ट' को पिछले साल डेवलपरों की मदद के लिए लांच किया गया था। इसके तहत उन्हें फेसबुक ग्रुप के साथ काम करने का मौका मिलता है और वैश्विक स्तर पर अवसरों का फायदा मिलता है।

कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी कर बताया कि इस कार्यक्रम के तहत कोटलूट को मेनलो पार्क स्थित मुख्यालय वाली प्रौद्योगिकी क्षेत्र की प्रमुख कंपनी के इंजीनीयरों के दल से मार्गदर्शन मिलेगा।

फेसबुक ने भारतीय फैशन स्टार्टअप में लगाया 40 हजार डॉलर
फैशन प्लेटफार्म कोटलूट को फेसबुक ने 'एफबीस्टार्ट' कार्यक्रम के लिए चुना है, जिसके तहत कंपनी को 40,000 डॉलर की सेवाएं प्राप्त कर सकेंगी।

कोटलूट के को-फाउंडर जसमीत थिंड ने बताया कि एफबीस्टार्ट से हमारे विकास के इस चरण में काफी बढ़ावा मिलेगा। सोशल नेटवर्किंग की अग्रणी कंपनी से मार्गदर्शन मिलने से हमें अगले कुछ सालों में भारतीय फैशन री-कॉमर्स के बाजार में क्रांति का अगुआ बनने का अवसर मिलेगा।  इस कार्यक्रम के तहत फेसबुक की 25 से ज्यादा सेवाओं को मुफ्त मुहैया कराया जाएगा। भारत फेसबुक के एफबीस्टार्ट का अमेरिका के बाहर सबसे बड़ा बाजार है।

First published: December 1, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp