आपका पेटीएम अकाउंट जल्द ही बनेगा बैंक अकाउंट

आईएएनएस

Updated: January 13, 2017, 2:30 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। पेटीएम ने बुधवार को घोषणा की है कि पेटीएम वॉलेट अपने आप नई निगमित पेटीएम पेमेंट बैंक में ट्रांसमिट कर दिया जाएगा। इसमें ग्राहक की तरफ से किसी भी अतिरिक्त प्रक्रिया की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि वे अपने मौजूदा पेटीएम वॉलेट के लाभों का आनंद लेना जारी रखेंगे। कंपनी के पेमेंट बैंक की शुरुआत करने के बाद, ग्राहकों को पेटीएम पेमेंट बैंक के साथ एक अलग से बैंक खाता खोलने के विकल्प की पेशकश की जाएगी। हालांकि, पेटीएम वॉलेट उसी प्रकार से काम करता रहेगा।

पेटीएम के उपाध्यक्ष सुधांशु गुप्ता ने बताया कि हमारी जानकारी में ग्राहक 15 जनवरी के बाद पेटीएम वॉलेट का उपयोग नहीं कर पाएंगे ऐसा सुझाव देने वाली अफवाहें आई हैं। यह बिल्कुल गलत है। उपयोगकर्ता के वॉलेट पहले जैसे ही काम करते रहेंगे और वास्तव में हम कुछ ही समय में और अधिक शक्तिशाली सुविधाओं और उत्पादों को उन्हें उपलब्ध कराएंगे।

आपका पेटीएम अकाउंट जल्द ही बनेगा बैंक अकाउंट
पेटीएम ने बुधवार को घोषणा की है कि पेटीएम वॉलेट अपने आप नई निगमित पेटीएम पेमेंट बैंक में ट्रांसमिट कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पेटीएम पेमेंट बैंक जल्द ही बैंक खाते, चेकबुक और डेबिट कार्ड जैसे अतिरिक्त लाभों को लाएगा। ग्राहक उनके पेटीएम पेमेंट बैंक खाते में उपलब्ध रकम पर ब्याज भी अर्जित करेंगे। पेटीएम ने पेटीएम पेमेंट बैंक के शुभारंभ तक ट्रांसफर दरों को 0 प्रतिशत रखने का वादा किया है, जिससे उपयोगकर्ता उनके पेमेंट बैंक खाते में शून्य शुल्क पर पैसे ट्रांसफर कर पाएंगे।

First published: January 13, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp