बेहतर कस्टमर सर्विस के लिए आईसीआईसीआई ने ट्विटर के साथ किया करार

आईएएनएस
Updated: December 29, 2016, 9:01 AM IST
बेहतर कस्टमर सर्विस के लिए आईसीआईसीआई ने ट्विटर के साथ किया करार
आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों के साथ इंटरनेट के जरिए बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए दुनिया की दिग्गज सोशल नेटवर्किंग कंपनी ट्विटर से करार किया।
आईएएनएस
Updated: December 29, 2016, 9:01 AM IST
नई दिल्ली। देश के प्राइवेट बैंक आईसीआईसीआई ने अपने ग्राहकों के साथ इंटरनेट के जरिए बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए दुनिया की दिग्गज सोशल नेटवर्किंग कंपनी ट्विटर से करार किया। इस करार के तहत बैंक को अपने ग्राहकों की शिकायतें पाने और उनके तत्काल समाधान में सहूलियत होगी। आईसीआईसीआई भारत का पहला ऐसा बैंक बन गया है, जिसने अपने ट्विटर अकाउंट आईसीआईसीआईबैंक केयर में ग्राहक सेवा का फीचर शुरू करेगी।

ट्विटर की एशिया-प्रशांत क्षेत्र के वरिष्ठ निदेशक (बिजनेस डेवलपमेंट) अरविंदर गुजराल ने कहा कि हमारे ट्विटर अकाउंट में शुरू किए गए नवीन ग्राहक सेवा फीचर के जरिए हमें उम्मीद है कि हम अपने ग्राहकों के साथ डिजिटल माध्यम पर कहीं बेहतर संबंध बना सकेंगे और अपने संबंधों को मजबूती प्रदान करेंगे।

आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ट्विटर अकाउंट में सपोर्ट इंडिकेटर, मैसेज बटन और सीधी बातचीत के लिए संपर्क की सुविधा शुरू की है, जिसके जरिए ग्राहक बैंक को अपनी प्रतिक्रियाएं दे सकते हैं। बैंक के ये नए फीचर पूरी दुनिया में इस्तेमाल किए जा सकेंगे।

आईसीआईसीआई बैंक के सीनियर महाप्रबंधक सुजीत गांगुली ने कहा कि ग्राहकों से मिलने वाली प्रतिक्रिया पर हम अपने इकोसिस्टम साझेदारों के सहयोग से लागू कर सकते हैं। बैंक के ट्विटर हैंडल पर मैसेज बटन और सपोर्ट इंडिकेटर को ग्राहक सेवा सेटिंग पेज पर शुरू किया जाएगा।
First published: December 29, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर