इस वेडिंग सीज़न में चलेगा 70s की जूलरी का जादू

आईएएनएस

Updated: March 18, 2017, 11:27 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

जूलरी ना सिर्फ हमारी खूबसूरती को बढ़ाती है, बल्कि ये हमारे लुक को भी एक अनोखा टच देती है. और जब बात जूलरी के ट्रेंड्स की हो तो आज के दौर में इसका ट्रेंड काफी तेज़ी से बदल रहा है जिसकी वजह से 70s की जूलरी ट्रेंड फिर से लौट आए हैं.

आइये जानते हैं सोगानी ज्वेलर्स की एमडी प्रीति सोगानी से कि 70s की जूलरी के वो कौन-कौन से ट्रेंड हैं जो एक बार फिर से वापस लौट आए हैं. जिन्हें फॉलो कर के आप न सिर्फ़ अपनी शादी को यादगार बना सकती हैं बल्कि हर महफिल की रौनक भी बन सकती हैं.

इस वेडिंग सीज़न में चलेगा 70s की जूलरी का जादू
आइये जानते हैं सोगानी ज्वेलर्स की एमडी प्रीति सोगानी से कि 70s की जूलरी के वो कौन-कौन से ट्रेंड हैं जो एक बार फिर से वापस लौट आए हैं.

ब्रोच - यह ज्वेलरी इस समय काफी ट्रेंड में है. लोग स्टोन और डायमंड वाले ब्रोच को फिर से काफी पसंद कर रहे हैं. इसे आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ कैरी करके अपने स्टाइल में एक अलग ट्विस्ट दे सकती हैं.

पेडेन्ट के साथ लंबी चेन – वैसे आपने ज़्यादातर फिल्मों में कई एक्ट्रेस को एक लंबी सी चेन के साथ एक बड़ा सा पेडेन्ट पहने देखा ही होगा जो इन एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती को और भी बढ़ा देता था. हां तो ये ट्रेंड एक बार फिर से लौट आया है. और अब आप भी चाहें तो एक अलग और स्टाइलिश लुक के लिए इसे ट्राई कर सकती हैं.

बेबी पर्ल- अगर आपने कभी ध्यान दिया हो तो बहुत सी ऐसी हिरोइन हैं जो बेबी पर्ल जूलरी पहने नजर आ जाती हैं फिर चाहे वो ईयरिंग्स हो या फिर ब्रेसलेट. तो फिर देर किस बात की, आप भी इसे अपने कलेक्शन में शामिल करिए. बेबी पर्ल वाली जूलरीज की ख़ास बात ये होती है कि ये ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लगती हैं.

कॉकटेल रिंग्स - एक स्टोन या फिर एक से ज्यादा स्टोन वाली जड़ाउ अलग-अलग ज्योमेट्रिक शेप वाली रिंग्स आपके स्टाइल को और भी ख़ास बना सकती है. लोगों में इन दिनों ये रिंग्स काफ़ी पॉपुलर हो रही है. शादी या फिर किसी भी ख़ास मौके पर आप इसे पहन कर और भी ख़ूबसूरत नज़र आ सकती हैं.

बड़ा सा ब्रेसलेट - बड़े आकार वाला ब्रेसलेट इन दिनों लोगों के बीच काफ़ी पॉपुलर हो रहा है. यूनिक डिज़ाइन वाला बड़ा सा ब्रेसलेट आपके स्टाइल को एक खास लुक देता है. इसे आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ कैरी कर सकती हैं.

बाजुबंध –फैशन की दुनिया में एक वक्त ऐसा भी आया था जब लोग बाजुबंध को पूरी तरह से भूल गए थे लेकिन अब देर से ही सही बाजुबंध का दौर एक बार फिर से लौट आया है वो भी एक अलग मेकओवर के साथ. लोग चांदी और खास तौर पर डायमंड के जड़ाऊ बाजुबंध काफी पसंद कर रहे हैं. ये आपके ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह के ड्रेस के साथ काफी स्टाईलिश लगते हैं.

First published: March 18, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp