प्रिंसली एस्टेट के खरीदारों का आम्रपाली के खिलाफ प्रदर्शन

News18India.com

Updated: July 26, 2016, 6:15 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर-76 में बन रहे आम्रपाली प्रिंसली एस्टेट के चार टॉवरों में फ्लैट बुक कराने वाले लोग सालों बीत जाने के बाद भी अपने घर के इंतजार में ही दिन काट रहे हैं। 15 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट में कुल 17 टॉवर हैं लेकिन उनमें से चार अब तक कंप्लीट नहीं हुए हैं।

खरीदार लगातार बिल्डर के दफ्तर में चक्कर काट रहे हैं जबकि कंपनी का कहना है कि वो दिवाली तक पजेशन देना शुरू कर देगी। नाराज खरीदारों ने प्रोजेक्ट की साइट पर जाकर प्रदर्शन भी किया। प्रदर्शन करने वालों का कहना है कि वे हर वीकेंड पर इकट्ठे होकर प्रोजेक्ट का मुआयना करने आते हैं लेकिन उन्हें कोई प्रगति होती नहीं दिख रही है।

प्रिंसली एस्टेट के खरीदारों का आम्रपाली के खिलाफ प्रदर्शन
नोएडा के सेक्टर-76 में बन रहे आम्रपाली प्रिंसली एस्टेट के चार टॉवरों में फ्लैट बुक कराने वाले लोग सालों बीत जाने के बाद भी अपने घर के इंतजार में ही दिन काट रहे हैं।

लिफ्ट न लगी होने के चलते वे अपने फ्लैट में जाकर उसकी मौजूदा हालत भी नहीं देख सकते। उनमें से कई ने 2010-11 में फ्लैट बुक कराया था लेकिन अब तक घर का किराया और बैंक की ईएमआई दोनों चुका रहे हैं। वे बिल्डर के पास मीटिंग के लिए आते हैं तो उन्हें मीटिंग के मिनिट्स स्टांप पेपर पर लिखकर दिए जाते हैं लेकिन उनके टॉवर क्यों तैयार नहीं हुए, उसमें लिफ्ट का काम क्यों लटका हुआ है इसका कोई ठोस जवाब नहीं दिया जाता।

दूसरी ओर आम्रपाली का कहना है कि वे प्रोजेक्ट के कुल 17 में से 13 टॉवरों का पजेशन दे चुके हैं। कुछ तकनीकी दिक्कतों के वजह से बाकी चार टॉवरों में लिफ्ट नहीं लग पाई लेकिन अब उस दिक्कत को भी दूर कर लिया गया है और दिवाली तक इन टॉवरों में भी पजेशन देना शुरू कर दिया जाएगा।

First published: July 26, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp