प्रीमियम लक्जरी प्रोजेक्ट है सेंचुरी ग्रुप का इथॉस

CNBC आवाज
Updated: August 4, 2016, 3:25 PM IST
प्रीमियम लक्जरी प्रोजेक्ट है सेंचुरी ग्रुप का इथॉस
प्रीमियम लग्जरी प्रोजेक्ट होने की वजह से यहां छोटे घर नहीं होंगे। इथॉस में 21 मंजिल के चार टॉवर हैं जिनमें करीब 300 घर बनाए जा रहे हैं।
CNBC आवाज
Updated: August 4, 2016, 3:25 PM IST
बेंगलुरु। नॉर्थ बेंगलुरु में मौजूद हेब्बाल इलाका अपनी बेहतरीन कनेक्टिविटी और सोशल इंफ्रास्ट्रक्चर के चलते रियल एस्टेट कारोबारियों की पसंदीदा जगह बन गया है। यहां सेंचुरी ग्रुप का सेंचुरी इथॉस एक प्रीमियम लग्जरी प्रोजेक्ट है।

ये 11 एकड़ के लैंड एरिया पर बनाया जा रहा है। इसमें साढ़े 8 एकड़ में रिहायशी घर और 3 एकड़ में कमर्शियल डेवलपमेंट किया जाना है। प्रीमियम लग्जरी प्रोजेक्ट होने की वजह से यहां छोटे घर नहीं होंगे। इथॉस में 21 मंजिल के चार टॉवर हैं जिनमें करीब 300 घर बनाए जा रहे हैं।

21 मंजिल एक इन टॉवर्स का नाम केमिकल एलिमेंट और मेटल के नाम पर रखा गया है। मसलन एरगन, ब्रॉन्ज, क्रोम और जिनॉन। सेंचुरी इथॉस में 2 और 3 बीएचके में दर्जनभर ऑप्शन हैं साथ ही यहां कई तरह के पेंट हाउस के विकल्प भी मौजूद होंगे।

सेंचुरी इथॉस में कई अत्याधुनिक सुविधाएं होंगी साथ ही सुरक्षा के लिहाज से एडवांस फीचर भी होंगे। 2014 में शुरू हुए इस प्रोजेक्ट को सेंचुरी ग्रुप जून 2018 में पूरा करने का लक्ष्य लेकर चल रहा है।
First published: August 4, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर