गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 के बॉयर्स की बैठक, प्रोजेक्ट में देरी और घटिया निर्माण पर चिंता

News18India.com
Updated: November 21, 2016, 6:56 PM IST
गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 के बॉयर्स की बैठक, प्रोजेक्ट में देरी और घटिया निर्माण पर चिंता
कुछ बॉयर्स ने इस बात पर नाराजगी जताई कि फ्लैट के पजेशन की तारीख निकल गई है लेकिन अभी भी दो टॉवरों के लिए ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट तक नहीं हासिल किया जा सका है।
News18India.com
Updated: November 21, 2016, 6:56 PM IST
ग्रेटर नोएडा। गौर सिटी-2 स्थित गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 के बॉयर्स की रविवार को बिल्डर कंपनी के सेक्टर-63 स्थित दफ्तर पर बैठक हुई। बैठक में प्रोजेक्ट में हो रही देरी और निर्माण क्वालिटी की गुणवत्ता पर चिंता जताई गई। बैठक के बाद बॉयर्स का एक प्रतिनिधिमंडल कंपनी के अधिकारियों से भी मिला और उसे अपनी चिंताओं से अवगत कराया। अधिकारियों ने समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया है।

बैठक में बायर्स ने एक सुर में कहा कि बिल्डर द्वारा ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट मिलने के बाद ऑफर ऑफ पजेशन के लेटर भेजे जा रहे हैं लेकिन फ्लैटों में अभी काफी काम होना बाकी है। यहां तक कि कॉमन एरिया भी अभी पूरी तरह तैयार नहीं है और बिल्डिंग के गेट का काम का अधूरा है। ऐसे में बिल्डर द्वारा पूरा अमाउंट मांगना जायज नहीं है।

कुछ सदस्यों ने प्रोजेक्ट के कुछ फोटो और वीडियो दिखाकर बताया कि कैसे निर्माण में गुणवत्ता का ख्याल नहीं रखा जा रहा और दीवारों का प्लास्टर महज हाथ लगाने से झड़ रहा है। क्लब और स्वीमिंग पूल का काम तो अभी आधा भी कंप्लीट नहीं हुआ है। कुछ बॉयर्स ने इस बात पर नाराजगी जताई कि फ्लैट के पजेशन की तारीख निकल गई है लेकिन अभी भी दो टॉवरों के लिए ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट तक नहीं हासिल किया जा सका है।

बैठक के बाद बायर्स का एक प्रतिनिधिमंडल गैलेक्सी ड्रीम होम्स डेवलेपर्स के संदीप गोयल से मिला और उन्हें अपनी चिंताओं से अवगत कराया। गोयल ने उन्हें आश्वासन दिया कि खरीदारों द्वारा पूरा पेमेंट जमा कराने के बाद उनके फ्लैटों का बचा हुआ काम कराकर रजिस्ट्री की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। निर्माण क्वालिटी से संबंधित शिकायतों पर उनका कहना था कि खरीदारों की पूरी संतुष्टि के बाद ही उन्हें फ्लैट हैंडओवर किया जाएगा।

 
First published: November 20, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर