गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 में बदलावों को लेकर बिल्डर ने मांगी खरीदारों से राय

News18India.com

Updated: June 8, 2016, 4:44 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नोएडा। नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी-2 में बन रहे प्रोजेक्ट गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 में कुछ बदलाव के लिए बिल्डर ने खरीदारों से उनकी राय मांगी है। राय फ्लैटों में वुडन फ्लोरिंग की जगह विट्रिफाइड टाइल्स, आईजीएल के गैस कनेक्शन और मॉस्किटो नेट लगाने को लेकर मांगी गई है। दरअसल 14 मई को इस प्रोजेक्ट में घर बुक कराने वालों की बिल्डर के साथ मीटिंग हुई थी जिसके बाद अधिकतर ग्राहकों ने इन तीन बदलावों को लेकर अपनी मांग रखी थी।

गौरतलब है कि फ्लैट की बुकिंग के समय बिल्डर ने इस प्रोजेक्ट के मास्टर बेडरूम में वुडन फ्लोरिंग का वादा किया था लेकिन कुछ ग्राहकों की मांग है कि उनके बेडरूम में वुडन फ्लोरिंग की जगह विट्रिफाइड टाइल्स का इस्तेमाल हो। हालांकि बड़ी संख्या में यहां फ्लैटों में वुडन फ्लोरिंग हो चुकी है इसलिए उनमें तो बदलाव नहीं होगा लेकिन बचे हुए फ्लैटों के लिए उनके खरीदारों की राय पूछी गई है।

गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 में बदलावों को लेकर बिल्डर ने मांगी खरीदारों से राय
नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी-2 में बन रहे प्रोजेक्ट गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू-2 में कुछ बदलाव के लिए बिल्डर ने खरीदारों से उनकी राय मांगी है।

इसी तरह हर फ्लैट में आईजीएल की गैस पाइप लाइन बिछाने और गैस कनेक्शन देने की मांग भी खरीदारों की ओर से रखी गई है। 70 फीसदी घर खरीदार पहले ही इसके लेकर अपनी सहमति दे चुके हैं और इसके लिए निर्धारित राशि चुकाने को तैयार हैं। बिल्डर की ओर से खरीदारों को मेल भेजकर जिस तीसरी मांग के बारे में उनकी राय मांगी गई है वो है फ्लैट में मॉस्किटो नेट की व्यवस्था। इसपर आने वाले खर्च का 40 फीसदी बिल्डर की ओर से उठाया जाएगा जबकि शेष राशि का भुगतान फ्लैट के खरीदारों को करना होगा।

First published: June 1, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp