पार्क के बीचोबीच रहने का अहसास कराएगा जेएनसी का ‘द पार्क’

News18India.com

Updated: June 13, 2016, 3:39 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा एक्सटेंशन यानी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में प्रोजेक्ट तेजी से तैयार हो रहे हैं और गौर सिटी-1 व 2 में तो बिल्डरों ने प्रोजेक्ट तैयार कर पजेशन देना भी आरंभ कर दिया है। अगर आप भी इस इलाके में अपने लिए फ्लैट देख रहे हैं और दो-ढाई साल उसके लिए इंतजार  करने को तैयार हैं तो जेएनसी का ‘द पार्क’ आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है।

पांच एकड़ में फैले जेएनसी के ‘द पार्क’ में 2 और 3 बेडरूम अपार्टमेंट उपलब्ध हैं। प्रोजेक्ट में कुल 7 टॉवर हैं जिनमें 800 अपार्टमेंट बनाए जा रहे हैं। कीमत तकरीबन 3500 रुपये प्रति वर्गफुट रखी गई है। हर टॉवर 22 मंजिल का है। प्रोजेक्ट का पजेशन दो फेज में पहला दिसंबर 2017 और दूसरा दिसंबर 2018 में देने का दावा किया जा रहा है। पहले फेज में चार और दूसरे फेज में तीन टॉवरों का पजेशन दिया जाएगा।

पार्क के बीचोबीच रहने का अहसास कराएगा जेएनसी का ‘द पार्क’
नोएडा एक्सटेंशन के बीचोबीच बन रहे द पार्क की दूरी किसान चौक से महज 500 मीटर है। ये सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से पांच किलोमीटर की दूरी है जबकि एनएच-24 गाजियाबाद से भी सीधा जुड़ा हुआ है।

‘द पार्क’ जरूरत और बजट के हिसाब से फ्लैट चुनने के लिए भरपूर विकल्प उपलब्ध कराता है। यहां 2 बेडरूम फ्लैट में 950, 1025, 1060, 1230 वर्गफुट के विकल्प उपलब्ध हैं जबकि 3 बेडरूम फ्लैट में 1440, 1350, 1500, 1880 वर्गफुट के विकल्प हैं। बड़े फ्लैटों में सर्वेंट क्वार्टर और पूजा घर भी बनाकर दिया जा रहा है।

हर ब्लॉक में दो हाईस्पीड लिफ्ट हैं। नेचुरोपैथी और केरला पंचकर्म सेंटर, एंफीथियेटर, 24 घंटे पानी और बिजली की सप्लाई, सुविधानुसार कवर्ड और ओपन पार्किंग स्पेस, अत्याधुनिक फायर फाइटिंग सिस्टम, सीसीटीवी, इंटरकॉम, चिल्ड्रेन प्ले एरिया, क्लब, स्वीमिंग पूल, कैफेटेरिया, स्केटिंग रिंक, लॉन टेनिस, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, स्क्वैश कोर्ट, टेबल टेनिस और पूल टेबल, जॉगिंग ट्रैक की सुविधा वाला ‘द पार्क’ लक्जरी लाइफस्टाइल का वादा करता है।

प्रोजेक्ट का डिजाइन और लेआउट वास्तु फ्रेंडली है। बिल्डिंग का ढांचा भूकंप रोधी आरसीसी फ्रेम है जो आईआईटी रुड़की से अप्रूव्ड है। नोएडा एक्सटेंशन के बीचोबीच बन रहे ‘द पार्क’ की दूरी किसान चौक से महज 500 मीटर है। ये सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से पांच किलोमीटर की दूरी है जबकि एनएच-24 गाजियाबाद से भी सीधा जुड़ा हुआ है। पांच एकड़ में बन रहे इस प्रोजेक्ट का 80 फीसदी एरिया ओपन है, जो अपने नाम ‘द पार्क’ को चरितार्थ करता है। ‘द पार्क’ को जेएनसी कंस्ट्रक्शंस तैयार कर रहा है। इससे पहले ये कंपनी इंदिरापुरम में प्रिंसेस पार्क बना चुकी है।

First published: June 12, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp