वर्ल्ड क्लास स्पोर्ट्स फीचर मिलेंगे निर्मल लाइफ स्टाइल सिटी में

Cnbc-Awaaz

Updated: June 29, 2016, 4:49 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। मुंबई से महज 40 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद कल्याण ठाणे जिले का हिस्सा है। इस लिहाज से कल्याण काफी तेजी उभरता हुआ रियल एस्टेट मार्केट है। यहां के अंबिवली इलाके में निर्मल लाइफ स्टाइल का टाउनशिप प्रोजेक्ट चल रहा है। निर्मल लाइफ स्टाइल सिटी नाम का ये प्रोजेक्ट कुल 200 एकड़ में फैला है। फिलहाल 150 एकड़ में प्लान किया गया है।

लोकेशन के लिहाज से ये प्रोजेक्ट इसलिए ज्यादा बेहतर है क्योंकि इसके आसपास शानदार प्राकृतिक सुंदरता है। ये टाउनशिप उल्हास और कालू नदी के संगम पर मौजूद है। इसके अलावा लाइफ स्टाइल सिटी की कनेक्टिविटी काफी अच्छी है। सेंट्रल रेलवे का अंबिवली स्टेशन यहां से बेहद करीब है तो वहीं भिवंडी-मुर्बद रोड के जरिए ईस्टन एक्सप्रेस वे से भी ये अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है।

वर्ल्ड क्लास स्पोर्ट्स फीचर मिलेंगे निर्मल लाइफ स्टाइल सिटी में
निर्मल लाइफ स्टाइल सिटी में 15, 18 और 21 मंजिल के करीब 37 टॉवर होंगे जिनमें 5 हजार घर बनाए जाने हैं। टाउनशिप में 1 बीएचके से लेकर 3 बीएचके के घर होंगे।

टाउनशिप से 5 किलोमीटर की परिधि में अच्छे स्कूल, हॉस्पिटल और मॉल्स मौजूद हैं। निर्मल लाइफ स्टाइल सिटी में 15, 18 और 21 मंजिल के करीब 37 टॉवर होंगे जिनमें 5 हजार घर बनाए जाने हैं। टाउनशिप में 1 बीएचके से लेकर 3 बीएचके के घर होंगे।

इस पूरी टाउशिप को स्पोर्टस थीम पर प्लान किया गया है। इस लिहाज से यहां हर वर्ल्ड क्लास स्पोर्टस फीचर देने की कोशिश की गई है। चार फेज में बनने वाले इस प्रोजेक्ट के सभी फेज में कंस्ट्रक्शन जारी है। उम्मीद की जा रही है इसी साल अगस्त तक पहला फेज पूरा भी लिया जाएगा। हालांकि बाकी के सारे फेज मार्च 2018 तक पूरे होने की उम्मीद है।

First published: June 29, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp