दिल्ली के करीब रेडी टू मूव फ्लैट चाहिए तो ये हैं बेस्ट ऑप्शन

News18India.com
Updated: June 8, 2016, 4:44 PM IST
दिल्ली के करीब रेडी टू मूव फ्लैट चाहिए तो ये हैं बेस्ट ऑप्शन
अगर आप राजधानी दिल्ली के करीब रहना चाहते हैं और घर खरीदने का आपका बजट बहुत ज्यादा नहीं है। साथ ही आपको फ्लैट भी रेडी टू मूव चाहिए तो भोपुरा चौक के समीप भारत सिटी, ऑक्सी होम जैसे प्रोजेक्ट आपके लिए बेस्ट हैं।
News18India.com
Updated: June 8, 2016, 4:44 PM IST
नई दिल्ली। अगर आप राजधानी दिल्ली के करीब रहना चाहते हैं और घर खरीदने का आपका बजट बहुत ज्यादा नहीं है। साथ ही आपको फ्लैट भी रेडी टू मूव चाहिए तो भोपुरा चौक के समीप भारत सिटी, ऑक्सी होम जैसे प्रोजेक्ट आपके लिए बेस्ट हैं। अगर आप अपने फ्लैट के लिए कुछ महीने इंतजार करने के लिए तैयार हैं तो यहीं आपके लिए तैयार हो रहा दिल्ली 99। साथ ही आप निवेश के लिए सस्ती लेकिन अच्छी लोकेशन पर घर तलाश कर रहे हैं तो यहां विकसित हो रहा कोयल एनक्लेव भी आपके लिए शानदार विकल्प मुहैया कराता है।

भोपुरा चौक के निकट बन रहे प्रोजेक्ट की सबसे बड़ी खासियत इनकी अपेक्षाकृत कम कीमत और दिल्ली से उनकी बेहतर कनेक्टिविटी और करीबी है। यहां ऑक्सी होम और भारत सिटी में पहले से ही सैकड़ों परिवार रह रहे हैं। ऑक्सी होम दिल्ली के दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन से 4.5 किलोमीटर की दूरी पर है। आनंदविहार आईएसबीटी, आनंद विहार रेलवे स्टेशन, जीटीबी अस्पताल, राजीव गांधी मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल यहां से बस कुछ ही मिनट की दूरी पर हैं।

स्कूलों की बात करें तो इलाके के आसपास बाल भारती स्कूल, खेतान पब्लिक स्कूल, डीएलएफ स्कूल, डीएवी पब्लिक स्कूल जैसे संस्थान हैं। दिल्ली और गाजियाबाद से सीधी कनेक्टिविटी इस इलाके की खासियत है। ऑक्सी होम से सटा हुआ प्रोजेक्ट दिल्ली 99 का है जबकि इससे दो किलोमीटर की दूरी पर भारत सिटी बनकर तैयार है। भारत सिटी और ऑक्सी होम में कमर्शियल स्पेस भी तैयार हो रहे हैं यानी खरीदारी करने के लिए भी आपको बिल्डिंग से बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी। स्विमिंग पूल, जिम, वॉकिंग-साइकिलिंग ट्रैक, पार्क, चिल्ड्रेन एरिया जैसी सभी सुविधाओं से लैस ये प्रोजेक्ट अपनी अपेक्षाकृत कम कीमत की वजह से भी लोगों को लुभा रहे हैं।

ऑक्सी होम के सटकर तैयार हो रहा है प्रोजेक्ट दिल्ली 99। यहां फ्लैटों की कीमत 25 लाख से शुरू होकर 55.77 लाख तक जाती है। हालांकि यहां पजेशन में अभी कुछ वक्त लगेगा। साथ ही कोयल इन्क्लेव में भी निर्माण कार्य शुरू हो गया है। दिल्ली मेट्रो की भी यहां अपना अपार्टमेंट तैयार करने की योजना है। यानी आने वाले समय में ये इलाका और ज्यादा विकसित होगा और एक बड़े प्रॉपर्टी हब का रूप लेगा।
First published: June 2, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर