बेहतरीन लोकेशन पर शानदार प्रोजेक्ट है रिद्धी सिद्धी ग्रुप का 'द यूनिवर्स'

CNBC आवाज

Updated: June 15, 2016, 4:27 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

उदयपुर। उदयपुर के रियल एस्टेट मार्केट में आरएसजी यानि रिद्धी सिद्धी ग्रुप का नाम एक बेहतरीन डेवलपर के तौर पर लिया जाता है। अहमदाबाद-चित्तौड़गढ़ मुख्य हाइवे पर हिरण मगरी के सेक्टर-9 में कंपनी अपना खास प्रोजेक्ट द यूनिवर्स लेकर आई है।  द यूनिवर्स एक गेटेड कम्युनिटी प्रोजेक्ट है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसकी लोकेशन। अगले कुछ साल में ये सड़क 4 लेन में तब्दील होने वाली है।

इस इलाके में कई बड़े एजुकेशनल सेंटर और हॉस्पिटल मौजूद हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से भी ये प्रोजेक्ट काफी उम्दा है। 7 एकड़ में बनने वाले इस प्रोजेक्ट में कुल 8 टॉवर हैं। द यूनिवर्स यानि ब्रह्मांड यहां बनने वाले हर टॉवर का नाम प्लैनेट्स के नाम पर रखा गया है। मसलन, अर्थ, स्टार, वीनस, गैलेक्सी, स्काई, कॉसमोस और इन्फिनिटी। इसी तरह से यहां हाई एंड सुविधाओं वाला एक क्लब भी बनाया जाएगा, जिसका नाम दिया गया है एलियन।

बेहतरीन लोकेशन पर शानदार प्रोजेक्ट है रिद्धी सिद्धी ग्रुप का 'द यूनिवर्स'
द यूनिवर्स में हर सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए करीब 600 फ्लैट बनाए जाएंगे। प्रोजेक्ट को 3 फेज में पूरा किया जाएगा, जिसका पहला फेज तैयार है और लोग रह भी रहे हैं।

द यूनिवर्स में हर सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए करीब 600 फ्लैट बनाए जाएंगे। प्रोजेक्ट को 3 फेज में पूरा किया जाएगा, जिसका पहला फेज तैयार है और लोग रह भी रहे हैं, साथ ही दूसरे फेज का काम जारी है और अगले फेज की प्लानिंग पर काम हो रहा है। अगर कीमत की बात की जाए तो यहां सबसे छोटा घर खरीदने के लिए आपको करीब 20 लाख रुपये देने होंगे तो वहीं सबसे महंगा घर खरीदने के लिए 2.84 करोड़ रुपये देने होंगे और टैक्स तो अलग से है ही।

कंपनी दिसंबर 2016 तक दूसरे फेज का पजेशन देने का वादा भी कर रही है। इसके अलावा तीसरा फेज अभी प्लानिंग के दौर में है। मार्केट में डेवलपर की छवि, क्वालिटी ऑफ कंस्ट्रक्शन और प्रोजेक्ट की लोकेशन को देखते हुए द यूनिवर्स एक बेहतरीन प्रॉपर्टी ऑप्शन है।

 

First published: June 10, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp