बांद्रा में फ्लैट खरीदना है तो जियोप्रेन्योर ग्रुप का मयूर है अच्छा ऑप्शन

CNBC आवाज
Updated: June 10, 2016, 3:36 PM IST
बांद्रा में फ्लैट खरीदना है तो जियोप्रेन्योर ग्रुप का मयूर है अच्छा ऑप्शन
मयूर एक सिंगल टॉवर प्रोजेक्ट है जिसमें कुल 2 विंग्स हैं। 19 फ्लोर तक बनने वाले इस प्रोजेक्ट में सिर्फ 2 बीएचके के फ्लैट प्लान किए गए हैं।
CNBC आवाज
Updated: June 10, 2016, 3:36 PM IST
मुंबई। पश्चिम मुंबई में बसे बांद्रा को पहले सबर्ब का दर्जा हासिल है। मुंबई के दूसरे इलाकों की तरह ही बांद्रा को भी दो हिस्सों में प्लान किया गया है बांद्रा ईस्ट और वेस्ट। समंदर से लगे बांद्रा वेस्ट में कई फिल्मी हस्तियों और नामचीन लोगों का आशियाना है तो वहीं बिजनेस हब बीकेसी से नजदीकी के चलते बांद्रा ईस्ट का भी अपना अलग ही महत्व है।

बांद्रा कनेक्टिविटी के लिहाज से काफी शानदार है। वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे तो मेन बांद्रा से होकर गुजरता है साथ ही ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे भी सीधे तौर पर कनेक्ट है। मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन का बांद्रा स्टेशन पूरे पश्चिमी इलाकों को एक साथ जोड़ता है। वहीं मुंबई का छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल और डोमेस्टिक एयरपोर्ट भी महज 5 किलोमीटर की दूरी पर है। बांद्रा जैसे पॉश इलाके में शायद ही कोई नामचीन डेवलपर होगा जिसके प्रोजेक्ट न हों। ज्यादातर लोगों का सपना बांद्रा में घर खरीदने का होता है। इस लिहाज से यहां का रियल स्टेट मार्केट काफी खास हो जाता है।

मुंबई के डेवलपर जियोप्रेन्योर ग्रुप का नाम कागजी तौर पर भले ही तीन साल पुराना है। लेकिन कंपनी के सीएमडी रोहन अग्रवाल रियल एस्टेट के कारोबार में पुश्तैनी तौर से हैं। 2013 में शुरू हुई जियोप्रन्योर ने तीन साल में काफी तेजी से कदम बढ़ाए हैं। मुंबई के अलावा कंपनी दूसरे शहरों में भी अपना कारोबार बढ़ाने में लगी है। फिलहाल कंपनी का स्ट्रक्चर 3 विंग्स में काम कर रहा है। कंपनी खुद के प्रोजेक्ट्स तो बनाती है साथ ही दूसरे डेवलपर्स के लिए आर्किटेक्चर और कंस्ट्रक्शन सर्विस भी प्रोवाइड करती है। मुंबई में कंपनी खुद को एक बुटीक डेवलपर के तौर पर पेश कर रही है।

फ्लोन प्नान।

जियोप्रेन्योर ग्रुप का मयूर एक रीडेवलेपमेंट प्रोजेक्ट है जो कि म्हाडा के तहत बनाया जा रहा है। मयूर एक सिंगल टॉवर प्रोजेक्ट है जिसमें कुल 2 विंग्स हैं। 19 फ्लोर तक बनने वाले इस प्रोजेक्ट में सिर्फ 2 बीएचके के फ्लैट प्लान किए गए हैं। मयूर में कई तरह की एमिनिटीज प्लान की गई हैं जो कि मुख्य टॉवर के टेरेस पर बनाई जाएगी। मयूर की जो सबसे बड़ी खासियत है वो है इसकी लोकेशन। बांद्रा ईस्ट में होने की वजह से इसकी कनेक्टिविटी काफी शानदार है जनवरी 2014 में शुरू हुए इस प्रोजेक्ट के पजेशन की उम्मीद जून 2017 में की जा रही है।
First published: June 9, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर