अच्छे रिटर्न की विश पूरी करेगा विश एम्पायर का 'उमा आंगन'

Updated: June 15, 2016, 4:44 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर का रियल एस्टेट सेक्टर बहुत तेजी के साथ बढ़ रहा है। आधुनिक जयपुर अब ऊंची इमारतों, मॉल कल्चर से लबरेज होता नजर आ रहा है। शहर के रियल एस्टेट मार्केट के साथ ही विश एम्पायर भी कदम से कदम मिलाकर चल रहा है। जयपुर में विश एम्पायर की पहचान एक अफोर्डेबल बिल्डर के तौर पर है। फिलहाल कंपनी का फोकस अपने अगले प्रोजेक्ट उमा आंगन पर है जो कि मुख्य जयपुर शहर से 15 किलोमीटर दूर मुकुंदपुरा में तैयार हो रहा है।

इस प्रोजेक्ट की कनेक्टिविटी को देखे तो अजमेर रोड और दिल्ली हाइवे यहां से करीब 4 किलोमीटर की दूरी पर, वहीं देशभर से जुड़ा जयपुर का रेलवे स्टेशन यहां से करीब 14 किलोमीटर दूर है। जयपुर का इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी यहां से करीब 20 किलोमीटर की दूरी पर है। मुकुंदपुरा का ये इलाका शहर में बनने वाली रिंग रोड के अंदर आता है। लेकिन उसे तैयार होने में अभी कुछ साल लगेंगे। एजुकेशन के लिहाज से देखें तो अच्छे स्कूल और कॉलेज भी 2 किलोमीटर के रेडियस में आपको नजर आ जाएंगे। अगले 4-5 साल में यहां प्रॉपर्टी से अच्छे रिटर्न मिलने की संभावना है।

अच्छे रिटर्न की विश पूरी करेगा विश एम्पायर का 'उमा आंगन'
प्रोजेक्ट की कनेक्टिविटी को देखे तो अजमेर रोड और दिल्ली हाइवे यहां से करीब 4 किलोमीटर की दूरी पर, वहीं देशभर से जुड़ा जयपुर का रेलवे स्टेशन यहां से करीब 14 किलोमीटर दूर है।

उमा आंगन को 11863 स्क्वेयर मीटर यानि करीब 2.9 एकड़ के लैंड एरिया पर बनाया जा रहा है। वास्तु शास्त्र की नजर से देखें तो ये पूरा प्लॉट गौ मुखी है जो कि काफी अच्छा माना जाता है। उमा आंगन को 2 बड़े टॉवर में प्लान किया गया हैं जिसमें कुल 7 विंग्स हैं। उमा आंगन के दोनों ही टॉवर 14 मंजिल के हैं। पूरा प्रोजेक्ट मिड सेगमेंट के लोगों के लिए प्लान किया गया है इस लिहाज से यहां स्टूडियो, 1, 2 और 3 बीएचके के फ्लैट्स बनाए जा रहे हैं। यानि अगर सभी तरह के फ्लैट्स को जोड़ ले तो यहां करीब 532 घर बनाए जाएंगे। हर तबके का ध्यान रखते हुए उमा आंगन में छोटे परिवार के लिए 460 वर्गफीट सुपर बिल्टअप एरिया में 26 यूनिट्स बनाई जाएंगी। अगर थोड़ा बड़ा घर चाहते हैं तो आपके लिए यहां 1 बीएचके का विकल्प भी है।

1 बीएचके में 4 तरह के ऑप्शन हैं जिनमें 542 स्क्वेयर फुट से लेकर 552 स्क्वेयर फुट के मामूली अंतर के 130 फ्लैट मौजूद हैं। आपकी जरूरत अगर 2 बीएचके फ्लैट की है तो यहां आपके लिए 7 तरह के ऑप्शन मौजूद है। इनमें 781 स्क्वेयर फुट से लेकर 1034 स्क्वेयर फुट के 311 फ्लैट हैं। अगर इतने से आपका काम नहीं चलने वाला है तो 3 बीएचके के बड़े फ्लैट भी आप उमा आंगन में ले सकते हैं। 3 बीएचके में 2 तरह के ऑप्शन हैं जिनमें 1127 स्क्वेयर फुट और 1615 स्क्वेयर फुट के 65 फ्लैट हैं। यानि अलग- अलग साइज में 532 घर आपको इस प्रोजेक्ट में मिल जाएंगे।

First published: June 13, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp