बेजोड़ कनेक्टिविटी और वर्ल्ड क्लास कंस्ट्रक्शन मिलेगा ओबेरॉय के प्रिज्मा में

News18India.com
Updated: August 8, 2016, 3:54 PM IST
बेजोड़ कनेक्टिविटी और वर्ल्ड क्लास कंस्ट्रक्शन मिलेगा ओबेरॉय के प्रिज्मा में
जोगेश्वरी मुंबई के वेस्टर्न सबर्ब का खास हिस्सा है। जोगेश्वरी अंधेरी और गोरेगांव जैसे मेन इलाकों के ठीक बीच में है।
News18India.com
Updated: August 8, 2016, 3:54 PM IST
मुंबई। जोगेश्वरी मुंबई के वेस्टर्न सबर्ब का खास हिस्सा है। जोगेश्वरी अंधेरी और गोरेगांव जैसे मेन इलाकों के ठीक बीच में है। इस लिहाज से गोरेगांव फिल्म सिटी और अंधेरी की प्राइम लोकेशन्स यहां से बेहद करीब है। सभी बड़े डेवलपरों ने यहां अपने रिहायशी और कमर्शियल प्रोजेक्ट बनाए हुए हैं। इन्हीं में से एक है ओबेरॉय रियल्टी का प्रोजेक्ट प्रिज्मा।

प्रिज्मा एक प्रीमियम लग्जरी प्रोजेक्ट है। इसे करीब 5 लाख वर्ग फिट में बनाया जा रहा है। ये एक सिंगल टॉवर प्रोजेक्ट है। 31 मंजिल के इस प्रोजेक्ट में कुल 91 फ्लैट प्लान किए गए हैं, और ये सारे ही फ्लैट चार बेडरूम के होंगे।

प्रिज्मा में घर खरीदारों के लिए पोडियम पार्किंग और हाइएंड एमिनिटीज भी बनाई जानी हैं। इस प्रोजेक्ट की सबसे बड़ी खासियत है इसकी लोकेशन। प्रिज्मा जोगेश्वरी ईस्ट में जेवीएलआर यानि जोगेश्वरी-विक्रोली लिंक रोड पर बन रहा है। जो कि कनेक्टिविटी के लिहाज से काफी शानदार है।

प्रिज्मा की खासियतों में लिविंग, डायनिंग, किचन और सभी बेडरूम में इंपोर्टेड मार्बल फ्लोरिंग, बाथरूम में विट्रिफाइड टाइल्स, एल्यूमीनियम पाउडर कोटेड विंडो, ब्रांडेड सीपी फिटिंग, वीडियो डोर फोन शामिल हैं। वर्ल्ड क्लास कंस्ट्रक्शन पार्टनर के साथ ओबेरॉय ने ये प्रोजेक्ट करीब डेढ़ साल पहले शुरू किया था और अगले डेढ़ साल में इसे पूरा करने का लक्ष्य रखा है।
First published: August 8, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर