बड़े काम के हैं ये फैशनेबल फ्रेम्स, हर तरह से रखेंगे आपकी आंखों का ख्याल


Updated: March 26, 2017, 12:02 PM IST
बड़े काम के हैं ये फैशनेबल फ्रेम्स, हर तरह से रखेंगे आपकी आंखों का ख्याल
file phot(titan)

Updated: March 26, 2017, 12:02 PM IST
हम में से अकसर कई लोगों को पावर वाला चश्मा लगाने के चलते धूप में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में दो चश्मा (पावर और धूप वाला) साथ लेकर चलना मुश्किल होता है. इस परेशानी का उपाय लेकर आया है ऑप्टिकल रिटेल ब्रांड टाइटन आईप्लस, जिसने हाल ही में 'फ्लिप-ऑन कलेक्शन' पेश किया है.

इसे चार अलग-अलग फैशनेबल फ्रेम स्टाइलों में उतारा गया है और इसकी कीमत 2,995 रुपए है, जिसमें फ्रेम और अलग से लेंस लगाए जाने वाले टिंटेड मैग्नेटिक क्लिप की कीमत शामिल है. मेन फ्रेम के लिए जरूरी लेंस को अलग से खरीदने की जरूरत है. चश्मे लगाने वालों को अक्सर सूरज की रोशनी में निकलते हुए एक समस्या का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि इसकी वजह से अपने चश्मे हटाकर सनग्लासेज लगाने पड़ते हैं. इन परेशानियों को देखते हुए नया फ्लिप-ऑन कलेक्शन पेश किया गया है.

आंखों के लिए सुविधाजनक, आरामदायक और साथ ही ट्रेंडी फ्लिप-ऑन कलेक्शन रेगूलर यूज और यह अलग से फ्रेम और सनग्लासेज खरीदने का ऑप्शन साबित हो सकता है.

यह प्रोडक्ट दो जोड़े फ्रेम के साथ आता है, जिसे आगे की तरफ एक मैग्नेटिक क्लिप के साथ जुड़ा हुआ है जो रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाले चश्मों की तरह ही पावर वाले लेंसों के साथ इस्तेमाल किया जाता है और इनमें पोलराइज्ड ग्रे टिंटेड लेंस लगे होते हैं. जहां मुख्य फ्रेम को रोजाना इस्तेमाल किए जाने वाले चश्मे की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है, वही टिंटेड फ्रंट को सूरज की रोशनी में बाहर निकलते हुए लगाया जा सकता है, जिससे चश्मा सनग्लास में बदल जाता है.

नया रेंज पूरे देश के 182 शहरों में मौजूद 431 टाइटन आईप्लस स्टोर्स में उपलब्ध है.
First published: March 26, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर