खुशखबरी! ये विमानन कंपनी करवा रही है 444 रुपये में हवाई यात्रा

भाषा

Updated: June 23, 2016, 7:46 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। कारोबारी दृष्टि से आगामी प्रतिकूल महीनों में अधिकाधिक यात्रियों को आकर्षित करने के लिए किफायती विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने सस्ता किराया योजना 'मानसून बोनांजा सेल' पेश की। मानसून बोनांजा सेल के तहत कंपनी के घरेलू मार्गो पर एक ओर की नॉन-स्टॉप उड़ानों का आधार किराया 444 रुपये से शुरू है।

नई योजना के तहत 444 रुपये के आधार किराए पर जम्मू-श्रीनगर, अहमदाबाद-मुंबई, मुंबई-गोवा, दिल्ली-देहरादून और दिल्ली-अमृतसर तथा अन्य मार्गो पर एक ओर की यात्रा की जा सकती है। कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि किराया अलग-अलग मार्गो पर दूरी और समय सारणी पर निर्भर करेगा और उड़ान का समय नियामकीय मंजूरी पर निर्भर करेगा।

खुशखबरी! ये विमानन कंपनी करवा रही है 444 रुपये में हवाई यात्रा
मानसून बोनांजा सेल के तहत स्पाइसजेट के घरेलू मार्गो पर एक ओर की नॉन-स्टॉप उड़ानों का आधार किराया 444 रुपये से शुरू है।

योजना के तहत पांच दिवसीय बिक्री ऑफर बुधवार को शुरू हो चुका है और यह 26 जून 2016 की मध्यरात को समाप्त होगा। बयान में कहा गया है कि मानसून बोनांजा सेल के तहत यात्रा एक जुलाई 2016 से 30 सितंबर 2016 के बीच घरेलू मार्गो पर की जा सकती है।

कंपनी अभी 41 गंतव्यों के लिए रोजाना 293 उड़ानों का संचालन करती है। इन गंतव्यों में 35 घरेलू और छह अंतर्राष्ट्रीय गंतव्य हैं। नागरिक उड्डयन क्षेत्र में जनवरी-मार्च और जुलाई-सितंबर तिमाहियों को कारोबारी दृष्टि से प्रतिकूल अवधि माना जाता है।

First published: June 23, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp