कैलाश विजयवर्गीय की 'भुट्टा पार्टी' में मंत्रियों ने जमकर उठाया भुट्टे का लुत्फ

Sunil Tiwari | News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 9:02 PM IST
कैलाश विजयवर्गीय की 'भुट्टा पार्टी' में मंत्रियों ने जमकर उठाया भुट्टे का लुत्फ
भुट्टे का लुत्फ उठाते मंत्री
Sunil Tiwari | News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 9:02 PM IST
भुट्टा आम लोगों के साथ राजनेताओं को भी लुभाता है. भोपाल में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और विधायक कैलाश विजयवर्गीय ने आज अपने सरकारी बंगले पर भुट्टा पार्टी दी जिसमें राज्य के तमाम नेता शामिल थे.

भुट्टा पार्टी में आकर्षण का केन्द्र भुट्टे (स्वीट कॉर्न) के अलग-अलग व्यंजन थें. सावन का सोमवार होने से उपवास वाले नेताओं को खास फलहारी व्यंजन परोसे गए. विजयवर्गीय की भुट्टा पॉलीटिक्स में ऐसे लोग भी जुटे जो सत्ता और संगठन में उपेक्षित पड़े हुए हैं. कैलाश के मेहमानों में पत्रकार, विधायक और निगम मंडल के अध्यक्ष भी मौजूद रहें.

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की भुट्टा पार्टी के समाप्त होते-होते बीजेपी की अन्दरूनी राजनीति में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. बताया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय की भुट्टा पार्टी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी शामिल होने वाले थे लेकिन संसदीय बोर्ड की बैठक में शामिल होने के लिए शिवराज पौने 4 बजे दिल्ली रवाना हो गए. पेड न्यूज मामले में सुर्खियां बटोर रहे जनसम्पर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी फिलहाल दिल्ली में है.

कैलाश विजयवर्गीय की भुट्टा पार्टी में शिवराज सरकार के मंत्रियों और विधायकों के अलावा प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास कुमार भगत और पार्टी के अनेक बड़े पदाधिकारियों ने भी भुट्टे का लुत्फ उठाया. दोपहर बाद शुरु हुई भुट्टा पार्टी में पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव, गौरीशंकर शेजवार, माया सिंह, अर्चना चिटनिस, रुस्तम सिंह, कुसुम सिंह मेहदेले, दीपक जोशी,विश्वास सारंग सहित एक दर्जन से ज्यादा मंत्री और अनेक विधायक शामिल हुए.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर