500 करोड़ रुपए के हवाला आरोपी के साथ सीएम शिवराज और मंत्री की तस्वीर

Agencies

First published: January 13, 2017, 9:05 AM IST | Updated: January 13, 2017, 9:57 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
500 करोड़ रुपए के हवाला आरोपी के साथ सीएम शिवराज और मंत्री की तस्वीर
मध्य प्रदेश के कटनी जिले में हुए 500 करोड़ रुपये के हवाला कारोबार के एक आरोपी सतीश सरावगी की सत्ता के गलियारों में गहरी पैठ रही है. विपक्षी कांग्रेस ने इस बात का खुलासा गुरुवार को एक तस्वीर जारी कर किया.

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में हुए 500 करोड़ रुपए के हवाला कारोबार के एक आरोपी सतीश सरावगी की सत्ता के गलियारों में गहरी पैठ रही है. विपक्षी कांग्रेस ने इस बात का खुलासा गुरुवार को एक तस्वीर जारी कर किया.

इस तस्वीर में सरावगी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व लघु, मध्यम व सूक्ष्म उद्योग राज्यमंत्री संजय पाठक के साथ खड़ा है. मंत्री पाठक ने इस तस्वीर को वर्ष 2014 में हुए विधानसभा उपचुनाव के नतीजे के बाद जश्न के समय का होना स्वीकारा है.

पिछले दिनों कटनी जिले में हुए हवाला कारोबार का तत्कालीन पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी की अगुवाई में खुलासा हुआ था. इस मामले में कई रसूखदारों के नाम आए, जिसमें सरावगी बंधु के नाम भी थे.

पुलिस मामले की जांच कर रही थी, इसी बीच बीते सोमवार को तिवारी का तबादला कर दिया गया. इस तबादले की वजह राजनीतिक दबाव मानी जा रही है.

इसी बीच कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के.के. मिश्रा ने राजधानी भोपाल में संवाददाता सम्मेलन में एक तस्वीर जारी की, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाईं ओर संजय पाठक (कुर्ता-पजामा पहने) व दाईं ओर सतीश सरावगी (हाफ शर्ट पहने) खड़े हैं.

इस तस्वीर को लेकर पाठक ने कहा, "कटनी छोटा शहर है और यहां सभी एक-दूसरे से परिचित होते हैं. यहां सभी पारिवारिक भाव से रहते हैं, जहां तक सरावगी के साथ तस्वीर की बात है, वह तस्वीर वर्ष 2014 के उपचुनाव के नतीजे आने के बाद की है, जब मुख्यमंत्री जीत पर धन्यवाद जताने आए थे."

facebook Twitter google skype whatsapp