प्रेमी के संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार


Updated: July 17, 2017, 4:24 PM IST
प्रेमी के संग मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी

Updated: July 17, 2017, 4:24 PM IST
शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र के अंतर्गत 13 जुलाई को सुबह मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसका प्रेमी और एक अन्य मित्र को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को मृतक की पत्नी ने बताया कि उसने अपने प्रेमी और उसकी दोस्त की बातों में आकर अपने पति की हत्या की है. पुलिस के अनुसार 13 जुलाई की सुबह गांव के चौकीदार ने सूचना दी थी कि सलाई नदी के पास एक युवक की लाश पड़ी है जिसके बाद मौके पर पहुंची भौंती थाना पुलिस ने तफ्तीश शुरु की. मृतक के बारे में कोई भी जानकारी पता नहीं चलने पर पुलिस ने शव को दफना दिया था.

इसके बाद सोशल मीडिया पर मृतक की फोटो वायरल होने पर उसके पिता ने उसकी शिनाख्त अपने पुत्र धर्मपाल के रूप में की. मृतक के पिता ने अपनी बहू पर हत्या का शक जताया जिस पर पुलिस ने मृतक धर्मपाल की पत्नी बबीता से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. बबीता ने बताया कि उसने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की है.

बबीता का कहना था कि उसके प्रेमी ने उससे कहा यदि वह उसके साथ रहना चाहती है तो वह अपने पति को रास्ते से हटा दे जिस पर इन लोगों ने उसकी हत्या की साजिश रची और इस हत्याकांड को अंजाम दिया.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर