प्रॉपर्टी विवाद में हिस्ट्रीशीटर ने दिनदहाड़े की कारोबारी से मारपीट, घर पर की फायरिंग

Sushil Koushik | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 18, 2017, 7:50 PM IST
प्रॉपर्टी विवाद में हिस्ट्रीशीटर ने दिनदहाड़े की कारोबारी से मारपीट, घर पर की फायरिंग
रोहित माथुर.
Sushil Koushik | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 18, 2017, 7:50 PM IST
मध्यप्रदेश के ग्वालियर में प्रॉपर्टी विवाद में एक हिस्ट्रीशीटर द्वारा कारोबारी के साथ मारपीट और फायरिंग करने का मामला सामने आया है. गुरुवार दोपहर हुए घटनाक्रम से इलाके में सनसनी फैल गई. मामले में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर व उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी की है. हालांकि देर शाम तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार घटना ग्वालियर के थाटीपुर इलाके की है. यहां के आठ दुकान इलाके में रहने वाले कारोबारी रोहित माथुर गुरुवार दोपहर अपने घर से ऑफिस जाने के लिए निकले थे. उसी दौरान एक कार में सावर होकर आधा दर्जन लोग आए और रोहित के साथ मारपीट करने लगे. मारपीट के बाद ये लोग रोहित को जबरन कार में बैठाकर ले जाने लगे, लेकिन कारोबारी के चीख-पुकार मचाने पर आसपास के दुकानदार मौके पर आ गए. भीड़ जुटती देख बदमाश भाग निकले.

कारोबारी रोहित के मुताबिक हमला करने वालों में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश मुलायम सिंह गुर्जर शामिल था. वहीं दूसरा सुनील राजौरिया है जो थाटीपुर इलाके का ही है. रोहित का कहना है कि उसका एक प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है, जिसका प्रकरण फिलहाल न्यायलय में विचाराधीन है. उसी मामले को लेकर उसे डराने का प्रयास किया गया है.

खास बात यह है कि जब फरियादी मामले की रिपोर्ट करने के लिए थाटीपुर थाने गया, तब बाइक से आए चार बदमाशों ने उसके घर पर फायरिंग कर दी. मामले की जानकारी मिलते ही थाटीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को घटना स्थल पर चली हुई गोलियों के खोल और दीवार पर गोलियों के निशान मिले हैं.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर