जिला प्रशासन और निगम की संयुक्त टीम ने जमींदोज किए बदमाशों के अवैध निर्माण

Satlaj Rahat | News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 7:46 PM IST
जिला प्रशासन और निगम की संयुक्त टीम ने जमींदोज किए बदमाशों के अवैध निर्माण
निगम द्वारा हटाया गया अतिक्रमण
Satlaj Rahat | News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 7:46 PM IST
इंदौर में सोमवार को जिला प्रशासन, पुलिस और निगम की संयुक्त टीम ने एक हिस्ट्रीशीटर सहित पांच बदमाशों के अवैध रूप से बने मकान को जमींदोज कर दिया. इस कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर तैनात रहा.

पुलिस जानकारी के मुताबिक इलाके के चिन्हित हिस्ट्रीशीटर पूनम, जगदीश उर्फ जग्गा, मन्ना, सद्दाम और भोला नाम के बदमाशों ने अवैध रूप से 6 दुकानें और चार मकान बना रखे थे. बदमाशों ने खडा गणपति और लक्ष्मीपुरा इलाके को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर भी कब्जा कर लिया था लिहाजा पुलिस ने दुकान, मकान सहित मुख्य मार्ग के अतिक्रमण को जेसीबी और पोकलेन की मदद से पुरी तरह से हटा दिया.

दरअसल बदमाशों के अवैध मकान या कब्जे को हटाने की कार्रवाई द्वारिकापुरी इलाके के बदमाशों के अवैध निर्माण तोड़ने से शुरु की गई थी. जिसके बाद से पुलिस ने शहर के 50 बदमाशो को चिन्हित कर सुची निगम को सौंपी गई है. इन बदमाशो की संपत्ति की जांच के बाद नोटिस देकर अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई लगातार शहर में की जा रही है. पुलिस की माने तो बदमाशों की आर्थिक नुकसान पहुचानें के उद्देश्य से इस तरह की कार्रवाई की जा रही है. संयुक्त टीम की यह कार्रवाई आने वाले समय में और भी प्रभावी तरीके से की जायेगी.

इंदौर में बदमाश और हिस्ट्रीशीटर्स के खिलाफ कार्रावाई का दौर जारी है. लोगों को लूटपाट और चाकूबाजी कर परेशान करने वाले गुंडो के खिलाफ शुरु हुई पुलिस और नगर निगम की मुहीम मे सोमवार को मल्हारगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुरा इलाके मे कार्रवाई की गई. दलबल के साथ बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने पहुची टीम ने पांच गुंडो के अवैध निर्माण और मकानो को पुलिस ने चिन्हित कर निगम की मदद से ध्वस्त कर दिया.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर