कुख्यात बदमाश सत्यनारायण लुनिया को किया गया जिलाबदर

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 19, 2017, 6:56 AM IST
कुख्यात बदमाश सत्यनारायण लुनिया को किया गया जिलाबदर
कुख्यात बदमाश सत्यनारण लुनिया जिलाबदर
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 19, 2017, 6:56 AM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हिरा नगर पुलिस ने क्षेत्र के एक कुख्यात बदमाश सत्यनारायण लुनिया को जिलाबदर (जिले से बाहर निकालना) कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक आरोपी लुनिया पर क्षेत्र में हत्या, अवैध वसूली, मारपीट के साथ-साथ इंदौर के अलग-अलग थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच के एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी लुनिया ने अभी थोड़े दिन पहले जमीन के मालिक अचल अवस्थी पर गोली चलाई थी. उन्होंने बताया कि छोटा बागड़दा में बेशकीमती जमीन पर कब्जा करने के दौरान आरोपी ने घटना को अंजाम दिया था.

उसी मामले में लुनिया जेल में काफी समय से बंद था. एडिशनल एसपी ने बताया कि लुनिया इंदौर के जीतू हत्याकांड के मुख्य आरोपी सतीश भाउ का ख़ास गुर्गा है, जो इंदौर के गैंगस्टर सतीश भाउ के इंदौर में होने वाले सारे अवैध धंधों का हिसाब रखता था.

फिलहाल, इंदौर पुलिस ने आरोपी सत्यनारायण लुनिया को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून अधिनियम के तहत कार्रवाई कर इंदौर से भोपाल जेल भेज दिया है.

इधर, कयास लगाए जा रहे थे कि लुनिया के शहर में रहने पर शहर में गैंगवार की आशंका ज्यादा थी. इसलिए इसपर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने कार्रवाई कर गुंडे को भोपाल जेल भेज दिया है.
First published: July 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर