नशे में टल्ली प्रेमिका कार में मचा रही थी हल्ला, प्रेमी की आई शामत

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 24, 2016, 5:13 PM IST
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 24, 2016, 5:13 PM IST
मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक प्रेमी जोड़े ने पुलिसकर्मियों को खूब छकाया. दोनों शराब के नशे में टल्ली होकर कार में हंगामा मचाते जा रहे थे, जिनकी शिकायत मिलने पर पुलिस उनका पीछा कर रही थी.

दरअसल, बरगी पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की को एक लड़का किडनैप करके कार से ले जा रहा है. काफी देर की सर्चिंग के बाद पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली.

इसके बाद सूचना मिली कि एक प्रेमी जोड़ा शराब के नशे में तिलवारा के पास हंगामा कर रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़का-लड़की को हिरासत में लेते हुए दोनों को गोरखपुर थाने की पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस के मुताबिक, दोनों आपस में एक-दूसरे को पहले से जानते हैं. लड़का गोरखपुर इलाके का ही रहने वाला है जिसका नाम राजा बग्गा है और उसने अपने दोस्त की कार ले उधार ले रखी थी.

इस कार में वह उस लड़की को घुमाने ले जा रहा था और दोनों ने बरगी डेम घूमने का प्लान बनाया था, लेकिन तिलवारा के पास शराब पीकर दोनों मदमस्त हो गए और लड़की ने नशे की हालत में हल्ला मचाना शुरू कर दिया.

लड़की को चिल्लाते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि एक लड़की को अपहरण करके ले जाया जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस अलर्ट हो गई थी.

फिलहाल, पुलिस का कहना है कि दोनों ही बालिग हैं; लड़की ने पुलिस को लिखकर दिया है कि उसके साथ कुछ गलत नहीं हुआ है, इसलिए लड़की को छोड़ दिया गया है.

पुलिस के अनुसार, अपहरण जैसी कोई घटना नहीं हुई है. हालांकि, लड़के राजा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस के मुताबिक प्रेमी युगल नशे में ड्रामा कर रहे थे.
First published: September 24, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर