'ऐ दिल है मुश्किल' का भारी विरोध, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने थिएटर में घुसकर बंद कराया शो

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 28, 2016, 11:27 AM IST
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 28, 2016, 11:27 AM IST
मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर में करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का भारी विरोध हुआ है. हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं फिल्म का प्रदर्शन रोकने के लिए सिनेमाघर के अंदर घुस गए, जिसके बाद शो का प्रदर्शन रोक दिया गया है.

यह भी पढ़ें- 'ऐ दिल है मुश्किल' पर राज ठाकरे की चली, करण ने कहा- फिल्म की कमाई से करेंगे सेना की मदद


शहर के समदड़िया मॉल में सुबह नौ बजे फिल्म का शो शुरू होने के कुछ ही देर बाद हिंदू सेवा परिषद के कार्यकर्ता मल्टीफ्लेक्स में घुस गए. कार्यकर्ता फिल्म में पाकिस्तान कलाकार फवाद खान के होने का विरोध कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सुल्तान पड़ा 'अलग-थलग', करण जौहर भी बोले- देश पहले, पाक कलाकारों के साथ काम नहीं



कार्यकर्ताओं के हंगामें को देखकर फिल्म देख रहे दर्शक टॉकीज से बाहर निकल गए. हंगामा बढ़ता देखकर फिल्म का शो रद्द करने के साथ मल्टीफ्लेक्स को बंद कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- राजनाथ ने दिया फिल्म प्रोड्यूसर्स को सुरक्षा का भरोसा, अच्छी मनेगी दीवाली


ग्वालियर में भी विरोध

ग्वालियर में भी हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध किया है. यहां मुरार में श्री टॉकीज पर पहुंचकर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद श्री टॉकीज और डीडी मॉल में फन सिनेमा के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से पाकिस्तान को लेकर देशभर में रोष का माहौल है. इस बीच हिंदू संगठन और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाकिस्तानी कलाकारों के बहिष्कार करने की मांग की थी.

साथ ही उन्होंने ए दिल है मुश्किल में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को रिप्लेस करने की भी अपील की थी. ऐसा नहीं करने पर इन संगठनों के जरिए फिल्म को नहीं चलने देने की धमकी दी थी.
First published: October 28, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर