मुंबई के फ्लैट में पंखे से लटका मिला भोजपुरी एक्ट्रेस का शव

हाजरा बी | News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 9:41 PM IST
मुंबई के फ्लैट में पंखे से लटका मिला भोजपुरी एक्ट्रेस का शव
youtube
हाजरा बी | News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 9:41 PM IST
मुंबई के अंधेरी इलाके में एक फ्लैट से भोजपुरी एक्ट्रेस अंजली श्रीवास्तव का शव बरामद हुआ है. अंजली का शव डीएन नगर पुलिस ने पिरामल अपार्टमेंट से बरामद किया.

दरअसल, भोजपुरी फिल्मों की अदाकारा अंजली श्रीवास्तव लगभग डेढ़ साल पहले मुंबई आई थी और अंधेरी के परिमल अपार्टमेंट के बी विंग के 501 नंबर फ्लैट में रहती थी. अंजली का 2बीएचके फ्लैट है. पुलिस ने बताया कि वो उसमें पेइंग गेस्ट की तरह रहती थी.

अंजली के माता पिता कुछ दिन से अंजली को फोन कर रहे थे लेकिन जब अंजली की ओर से जवाब नहीं मिला तो उन्होंने मकान मालिक को संपर्क किया.

जब डुप्लिकेट चाबी की मदद से घर खोला गया तो अंजली का शव पंखे से लटका हुआ मिला. मकान मालिक ने अंजली के परिवार और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अंजली ने साड़ी का इस्तेमाल कर फांसी लगाई है. लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है. अंजली की लाश के पास से कोई भी संदिग्ध वस्तु पाई नहीं गई है. अंजली का मोबाइल पुलिस ने तफ्तीश के लिए ज़ब्त किया है.

अंजली ने 'केहु त दिल मे बा', 'गइल भैंसिया पानी में', 'लहुके दो रंग', 'कच्चे धागे' जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

पुलिस स्टेशन के अनुसार अंजली को आखिरी बार लगभग 48 घंटों पहले देखा गया था. फिलहाल पुलिस एडीआर रजिस्टर कर इस मामले की तफ्तीश कर रही है.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर