कासमी अंदर की बातें बाहर लीक कर रहे थे: अन्ना हजारे

News18India
Updated: April 23, 2012, 3:46 AM IST
कासमी अंदर की बातें बाहर लीक कर रहे थे: अन्ना हजारे
टीम अन्ना में कासमी को लेकर विवादों पर आज अन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ी। अन्ना ने कहा कि उनके सदस्यों ने जो किया, ठीक किया। अन्ना ने बताया कि कासमी अंदर की बातें बाहर लीक कर रहे थे।
News18India
Updated: April 23, 2012, 3:46 AM IST
नई दिल्ली। टीम अन्ना में कासमी को लेकर विवादों पर आज अन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ी। अन्ना ने कहा कि उनके सदस्यों ने जो किया, ठीक किया। अन्ना ने बताया कि कासमी अंदर की बातें बाहर लीक कर रहे थे। मालूम हो कि अन्ना आज ही अपने गांव के लिए रवाना हो चुके हैं।

रविवार को टीम अन्ना की कोर कमेटी की बैठक के दौरान जमकर ड्रामा भी हुआ। टीम के पुराने सदस्य मुफ्ती शमून कासमी को बैठक की ऑडियो रिकार्डिंग के आरोप में पकड़ा गया जिसके बाद उन्हें बैठक से बाहर निकाल दिया गया। अरविंद केजरीवाल का कहना है कि कासमी स्वामी अग्निवेश की ही तरह रंगे हाथों पकड़े गए हैं।
लेकिन शमून कासमी का आरोप है कि उन्होंने खुद ही टीम अन्ना से किनारा करने का फैसला किया है। उनके मुताबिक टीम अन्ना में केजरीवाल की मनमर्जी चलती है और आंदोलन का राजनीतिकरण हो चुका है। क्योंकि टीम के कई लोग राजनीति में आने की हसरत पाले हैं।

गौरतलब है कि संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण से पहले टीम अन्ना की यह बैठक एक प्रभावी लोकपाल विधेयक के लिए अपनी रणनीति और मजबूत बनाने पर केंद्रित थी। बजट सत्र का दूसरा चरण मंगलवार से शुरू हो रहा है।

First published: April 23, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर