गीतिका खुदकुशी केस:बेल को हाईकोर्ट जा सकते हैं कांडा

News18India

Updated: August 10, 2012, 12:31 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली।पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा की खुदकुशी के मामले में वांछित हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा अग्रिम जमानत के लिए सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकते हैं। यह जानकारी उनके एक घनिष्ठ सहयोगी ने दी है।

दिल्ली के एक सत्र न्यायालय ने गुरुवार को कांडा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी और कहा था कि उनके खिलाफ आरोप गम्भीर प्रकृति के हैं, इसलिए उनकी याचिका औचित्यपूर्ण नहीं है। एक करीबी सहयोगी ने कहा कि कांडा सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर करेंगे।

गीतिका खुदकुशी केस:बेल को हाईकोर्ट जा सकते हैं कांडा
पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा की खुदकुशी के मामले में वांछित हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा अग्रिम जमानत के लिए सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकते हैं।

कांडा बंद हो चुकी उस विमानन कम्पनी (एमडीएलआर) के मालिक रहे हैं, जहां गीतिका पहले काम करती थी। कांडा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।कांडा की एक कर्मचारी, अरुणा चड्ढा को बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें दिल्ली की एक अन्य अदालत ने 11 अगस्त तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, गीतिका ने दिल्ली स्थित अपने घर में पांच अगस्त को आत्महत्या कर ली थी। उसने सुसाइड नोट में कांडा और चड्ढा को जिम्मेदार ठहराया था। कांडा ने अपने करियर की शुरुआत चप्पल विक्रेता के रूप में की थी। बाद में वह प्रापर्टी डीलर बन गए। 2007 में उन्होंने एमडीएलआर एयरलाइन की शुरुआत की। 2009 में सिरसा विधानसभा सीट से वह निर्दलीय विधायक निर्वाचित हुए और कांग्रेस नेतृत्व वाली भूपिंदर सिंह हुड्डा सरकार में शामिल हुए।

First published: August 10, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp