SMS, नई तकनीकें अफवाहों के लिए जिम्मेदारः गोगोई

News18India

Updated: August 16, 2012, 8:01 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

असम। असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने असम के नागरिकों को किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने को कहा है। गोगोई ने किसी भी तरह के घबराहट से बचने की सलाह दी है। असम के मुख्यमंत्री ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में असम के निवासियों के खिलाफ अफवाह फैलने को लेकर बुलाई थी।

असम में आज फिर हिंसा की खबरें आई हैं। सीएम ने इसकी जानकारी होने की बात करते हुए कहा कि केरल, महाराष्ट्र सहित देश के कई हिस्सों में असम के नागरिकों पर हमले हुए हैं जिस वजह राज्य के नागरिकों में डर का माहौल है।

SMS, नई तकनीकें अफवाहों के लिए जिम्मेदारः गोगोई
असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने असम के नागरिकों को किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने को कहा है। गोगोई ने किसी भी तरह के घबराहट से बचने की सलाह दी है।

गोगोई ने कहा कि उन्होंने देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की है। गोगोई ने माना की केरल, कर्नाटक, आंध्र में फैली अफवाहों की वजह से सरकार की चिंता बढ़ी हैं। इन सबके बीच तरुण गोगोई ने आज एक नई बहस छेड़ दी। असम के सीएम ने अफवाहों के लिए नई तकनीक को जिम्मेदार ठहराया। बकौल सीएम, एसएमएस और नई तकनीकों की वजह से ही इस तरह की अफवाहें बढ़ती हैं।

First published: August 16, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp