गीतिका केस में कांडा सात दिन की पुलिस रिमांड पर

आईएएनएस

Updated: August 18, 2012, 2:33 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। कांडा को स्थानीय थाने में शनिवार तड़के आत्मसमर्पण करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट देवेंदर कुमार जंगला ने कांडा को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। यद्यपि कांडा के अधिवक्ता रमेश गुप्ता ने पुलिस हिरासत में भेजने का विरोध किया था।

गीतिका केस में कांडा सात दिन की पुलिस रिमांड पर
दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

गीतिका (23) ने अपने सुसाइड नोट में कांडा और उसकी एमडीएलआर एयरलाइंस की अधिकारी अरुणा चड्ढा पर परेशान करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था। गीतिका की 4-5 अगस्त की रात मौत हो गई थी। कांडा आठ अगस्त से फरार था।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कांडा की अग्रिम जमानत याचिका गुण दोष के आधार पर नहीं बल्कि तकनीकी आधार पर रद्द कर दी थी। न्यायालय का मानना था कि जिस व्यक्ति को अग्रिम जमानत चाहिए उसके द्वारा ही याचिका दायर होनी चाहिए लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं है।

First published: August 18, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp