खुर्शीद के गढ़ में केजरीवाल, कहा-'आया हूं और जाऊंगा भी'

News18India
Updated: November 1, 2012, 10:34 AM IST
News18India
Updated: November 1, 2012, 10:34 AM IST
फर्रुखाबाद। आईएसी के अरविंद केजरीवाल ने विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के गढ़ में खुर्शीद को ललकारते हुए कहा है, मैं फर्रुखाबाद आ गया हूं और रैली के बाद आज की रात ट्रेन से चला भी जाऊंगा।’’ उन्होंने कहा कि फर्रुखाबाद आते समय 20-25 लोगों ने उनका विरोध किया है।

फोटो
केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वो विरोध करने वालों से कहना चाहते हैं कि वो स्टेज पर आएं और खुली बहस करें। ये देश उनका भी है, हमारा भी है। लोग अपने आप को छोटा नहीं बनाएं। केजरीवाल ने कहा कि जब वो फर्रुखाबाद आ रहे थे तो कुछ लोगों ने उनको काले झंडे दिखाए। मैं जान हथेली पर लेकर घूमता हूं। देशभर से लोग फर्रुखाबदा पहुंचे हैं। उन्होंने फर्रुखाबाद की जनता से कहा कि वो दोबारा सलमान खुर्शीद को चुनकर दिल्ली नहीं भेजें।

इससे पहले इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) और कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस दौरान आईएसी और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हाथापाई और पत्थरबाजी हुई। हादसे में कई लोग घायल हो गए।

फर्रुखाबाद जाते वक्त आईएसी के मेंबर अरविंद केजरीवाल का जिले में कई जगह जोरदार स्वागत हुआ। हालांकि, कुछ जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल का विरोध भी किया जबकि कन्नौज में केजरीवाल के काफिले को काले झडे दिखाने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने खदेड़ दिया।

केजरीवाल ने इस प्रदर्शन में विकलांगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया जिसके बाद भारी तादाद में लोग वहां पहुंचे। लोग वंदे मातरम के नारे लगाए। रैली में कांग्रेस के कार्यकर्ता और आईएसी के कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए।
First published: November 1, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर