गैंगरेप का छठा आरोपी बिहार के औरंगाबाद से गिरफ्तार

News18India

Updated: December 21, 2012, 2:50 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। दिल्ली गैंगरेप मामले में देशभर में फूटा जन-आक्रोश को देखकर सरकार सकते में है। शुक्रवार को राष्ट्रपति भवन और सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ तक प्रदर्शनकारी पहुंच गए। लोग इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

इस बीच दिल्ली गैंगरेप मामले में पुलिस ने छठे आरोपी को भी बिहार के औरंगाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। अक्षय को मिलाकर अब तक इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अक्षय को पकड़ने के लिए बिहार पुलिस के जवान सादी वर्दी में उसके गांव में डेरा डाले हुए थे, आज जैसे ही पुलिस को खबर मिली कि अक्षय अपना घर आया हुआ है उसे धर दबोचा। अब उसे दिल्ली लाया जाएगा।

गैंगरेप का छठा आरोपी बिहार के औरंगाबाद से गिरफ्तार
दिल्ली गैंगरेप मामले में पुलिस ने छठे आरोपी को भी बिहार के औरंगाबाद से गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं गैंगरेप के विरोध में इस समय देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। राजधानी दिल्ली के इंडिया गेट पर लोग कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध जता रहे हैं। 10 जनपथ में आम जनता पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे। हालांकि उन्हें काफी पहले ही रोक दिया गया।

उधर, हालात देखकर सरकार ने भरोसा दिया है कि बलात्कारियों के खिलाफ कानून को वो और कड़ा करने पर विचार कर रही है। कुछ पहले से मौजूद नियमों का कड़ाई से पालन का भी हवाला दिया गया है। लेकिन सवाल ये है कि इन नियमों के पालन में लापरवाही बरतने वाले अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की बात से क्यों बच रही है सरकार।

First published: December 21, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp