जवान ने शताब्दी एक्सप्रेस से महिला को नीचे फेंका, मौत

News18India
Updated: February 27, 2013, 9:13 AM IST
जवान ने शताब्दी एक्सप्रेस से महिला को नीचे फेंका, मौत
रेल बजट में यात्रियों की सुरक्षा के लिए रेल मंत्री पवन बंसल ने कई ऐलान किए लेकिन एक दिन बाद ही रेल में घटी एक वारदात उनके तमाम दावों को धोती नजर आ रही है।
News18India
Updated: February 27, 2013, 9:13 AM IST
लखनऊ। रेल बजट में यात्रियों की सुरक्षा के लिए रेल मंत्री पवन बंसल ने कई ऐलान किए लेकिन एक दिन बाद ही रेल में घटी एक वारदात उनके तमाम दावों को धोती नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में चलती ट्रेन से एक महिला को नीचे फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि एक महिला गलती से शताब्दी एक्सप्रेस में चढ़ गई। आरोप है कि उसके बाद ट्रेन में ड्यूटी पर मौजूद एक जवान ने उसे चलती ट्रेन से धक्का दे डाला। महिला नीचे गिर गई और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। इस बात की भनक लगते ही रेलवे पुलिस ने आनन-फानन में महिला का शव रेलवे ट्रैक से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस इस घटना की बिल्कुल अलग कहानी बता रही है। उसके मुताबिक राजेश्वर त्यागी अपनी पत्नी संतोष देवी के साथ सहारनपुर जा रहे थे। इनके पास एक्सप्रेस गाड़ी का टिकट था। शताब्दी एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। जैसे ही गाड़ी चली तो ये लोग दौड़े और जिससे महिला नीचे गिर गई और दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

वहीं मृतक महिला के पति राजेश्वर त्यागी का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि जिस ट्रेन में चढ़ रहे हैं उस ट्रेन के लिए ये टिकट मान्य नहीं है। उनका आरोप है कि रेलवे पुलिस के जवान ने उनकी पत्नी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया और वो ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

First published: February 27, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर