रक्षा मंत्री का पद छोड़ फिर से गोवा के सीएम बन सकते हैं मनोहर पर्रिकर

Pradesh18

First published: January 13, 2017, 9:01 AM IST | Updated: January 13, 2017, 9:03 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
रक्षा मंत्री का पद छोड़ फिर से गोवा के सीएम बन सकते हैं मनोहर पर्रिकर
रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर अपना पद छोड़कर वापस गोवा लौट सकते हैं. इस बात के संकेत केंद्रीय मंत्री और गोवा बीजेपी के प्रभारी नितिन गडकरी ने दिए हैं. गडकरी ने गुरुवार को संकेत दिया कि अगर चुनाव के बाद विधायक फैसला करते हैं तो रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को गोवा का अगला सीएम बनाया जा सकता है.

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर अपना पद छोड़कर वापस गोवा लौट सकते हैं. इस बात के संकेत केंद्रीय मंत्री और गोवा बीजेपी के प्रभारी नितिन गडकरी ने दिए हैं.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक केंद्रीय मंत्री और चुनाव के लिए गोवा बीजेपी के प्रभारी नितिन गडकरी ने गुरुवार को संकेत दिया कि अगर चुनाव के बाद विधायक फैसला करते हैं तो रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को गोवा का अगला सीएम बनाया जा सकता है.

गडकरी ने कहा कि अगर पार्टी के विधायक अपनी रजामंदी देते हैं तो दिल्ली के एक नेता को गोवा का सीएम बनाया जा सकता है. बीजेपी के एक सूत्र ने संकेत दिए हैं कि पर्रिकर की राज्य की राजनीति में वापसी हो सकती है और केंद्रीय नेतृत्व ने भी ऐसे किसी कदम का समर्थन किया है.

सूत्र के मुताबिक इस मामले पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच चर्चा भी हुई है. गडकरी ने कहा कि हमारे नए चुने हुए विधायक अपने नेता का चुनाव करेंगे. यह जरूरी नहीं है कि नेता विधायकों के बीच से हो. हम उसे केंद्र से भी भेज सकते हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या पर्रिकर की वापसी होगी, गडकरी ने कहा कि पार्टी में नेताओं की कमी नहीं है. गडकरी के मुताबिक पर्रिकर ने वापस गोवा लौटने की कोई इच्छा नहीं जताई है. हालांकि गडकरी ने यह भी कहा कि लेकिन हमने सारे विकल्प खुले रखे हैं.

facebook Twitter google skype whatsapp